आग लगने से तीन एकड़ गेहूं की फसल कर राख

बघौचघाट थाना क्षेत्र के कोटवा मिश्र के समीप फसल में लगी आग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:16 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:16 AM (IST)
आग लगने से तीन एकड़ गेहूं की फसल कर राख
आग लगने से तीन एकड़ गेहूं की फसल कर राख

जागरण संवाददाता, बघौचघाट:

थाना क्षेत्र के कोटवा मिश्र के समीप सरेह में मंगलवार की दोपहर मुर्गा भूनने के दौरान लगी आग से तीस एकड़ गेहूं की फसल जल कर राख हो गई। ग्रामीणों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने नुकसान का व्योरा बना तहसीलदार को सौंप दिया। दोपहर को कोटवा मिश्र के समीप सरेह में कुछ शराब के शौकीन मुर्गा भून रहे थे, अचानक चिगारी निकली और गेहूं की फसल में आग पकड़ लिया। यह देख शराब के शौकीन फरार हो गए। आसपास के लोग पहुंचे और काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक खेनट प्रसाद, भागवत ठाकुर, हरि कुशवाहा, बृजानंद, फहवारी, जयप्रकाश कुशवाहा की लगभग तीस एकड़ फसल जल कर राख हो गई थी।

आग से भारी नुकसान

रुद्रपुर : उपनगर के पश्चिमी बाइपास के समीप मंगलवार को दोपहर बाद अज्ञात कारणों से लगी आग ने विकराल रूप धारण कर ली। आग की लपट और धुआं देख उपनगर के लोग दहशत में आ गए। आसपास के लोगों के प्रयास से आग पर पर काफी मशक्कत से काबू पाया जा सका।

सोहनपुर संवाददाता के अनुसार बनकटा थाना के अवगा सिकरहटा के बीच कई एकड़ गेहूं जलकर राख हो गया। आग की इस घटना में सिकरहटा निवासी धनेश, श्याम बिहारी, गोरख ,छोटू भगत, लल्लन मिश्रा ,पारस भगत, वीरन, कांति देवी ,बिरन प्रसाद, हरिश्चंद्र, वीर बहादुर, मुन्नीलाल ,रंगलाल, दलसिंह, जितेंद्र ,राधेश्याम, सुरेश, रामावती, पारस, विष्णु दयाल, नंदकुमार, सुगंधी देवी, दीनानाथ, सरिता देवी, हरेंद्र कुशवाहा , आवगा निवासी राम शुभम, मोहन ,रामायण, दिनेश यादव, राकेश यादव, शिवनंदन आदि लोगों का गेंहू जलकर राख हो गया ।

chat bot
आपका साथी