चावल की बोरी चुराते धराया

एकौना थाना क्षेत्र के पचलडी डीह चौराहे पर मंगलवार की रात एक गल्ले की दुकान से चावल चुराते समय पकड़े गए युवक को लोगों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।क्षेत्र के ग्राम रमपुरवा के रहने वाले रवि सिंह पचलड़ी चौराहे के पास गल्ले का व्यवसाय करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:06 AM (IST)
चावल की बोरी चुराते  धराया
चावल की बोरी चुराते धराया

देवरिया : एकौना थाना क्षेत्र के पचलडी डीह चौराहे पर मंगलवार की रात एक गल्ले की दुकान से चावल चुराते समय पकड़े गए युवक को लोगों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।क्षेत्र के ग्राम रमपुरवा के रहने वाले रवि सिंह पचलड़ी चौराहे के पास गल्ले का व्यवसाय करते हैं। दुकान में बोरे में चावल रखा गया था। देर रात दुकान में आवाज सुनाई देने पर नींद खुल गई। देखा तो एक युवक दुकान में रखे चावल की बोरी बाइक पर लाद रहा था। शोर करने पर आसपास के लोग आ गए । युवक को पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है। खड़े बोलेरो में भिड़ी बाइक, दो गंभीर

देवरिया: कसया थाना के कसया-देवरिया मार्ग पर रामाभार पुल के समीप बुधवार को बाइक चालक खड़ी बोलेरो से जा भिड़ा। चालक व सवार घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कसया भेजा गया। चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देवरिया जिले के बघौचघाट थाना के गांव बसडीला मैनुदीन निवासी जमीउल्लाह व कमरूदीन मोटरसाइकिल से कसया की तरफ आ रहे थे। पुल के समीप दुर्घटना हो गई। आज न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्ता

देवरिया: बुधवार को दीवानी न्यायालय परिसर में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के तत्वावधान में अधिवक्ताओं की बैठक हुई। जिसमें गुरुवार को न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया।

अधिवक्ताओं ने कहा कि दीवानी न्यायालय परिसर से परिवार न्यायालय व किशोर न्याय बोर्ड को अन्यत्र भेजा जा रहा है। बैठक में बार के अध्यक्ष सिंहासन गिरी, सचिव मनोज राय, लल्लन मिश्र, श्रीराम तिवारी, दिवाकर शुक्ल, अनिल सिंह, मनोज मिश्र, सुभाष चंद राव, अजीत तिवारी, रमेश सिंह, परशुराम तिवारी, विद्या सागर मिश्र, संजय सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी