नाराज पुजारी उपवास पर, थानाध्यक्ष ने मनाया

देवरिया थाना क्षेत्र के मंगराइच में रुद्राक्ष की माला न देने पर पिटाई करने वाले आरोपित की गिर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:17 PM (IST)
नाराज पुजारी उपवास पर, थानाध्यक्ष ने मनाया
नाराज पुजारी उपवास पर, थानाध्यक्ष ने मनाया

देवरिया: थाना क्षेत्र के मंगराइच में रुद्राक्ष की माला न देने पर पिटाई करने वाले आरोपित की गिरफ्तारी न होने से नाराज पुजारी ने मंगलवार को जल का त्याग कर उपवास शुरू कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष अनिल यादव पहुंचे और जल्द आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जल पिलाया।

खामपार थाना क्षेत्र के खैराट स्थित शिव मंदिर के पुजारी दारोगा पांडेय ने का कहना है कि सोमवार को वह साइकिल से मंगराइच गांव में एक शिष्य के पास गए थे। वहां से लौटते समय एक युवक रुद्राक्ष की माला मांगने लगा। मना करने पर उसने पिटाई कर दी। तहरीर देने के बाद भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि कई जगहों पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--

चेयरमैन को मोबाइल पर धमकी देने वाला गिरफ्तार

देवरिया: कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज नगर पंचायत के अध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता के मोबाइल पर धमकी दिए जाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने मझौलीराज के रहने वाले जीशान को गिरफ्तार कर लिया। शांतिभंग में मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे उप जिलाधिकारी न्यायालय में पेश किया गया। अभी अधिवक्ता जमानत की अर्जी तैयार कर रहे थे कि उप जिलाधिकारी ओम प्रकाश ने आरोपित को जेल भेज दिया।

--

दुकानदार पर गर्म चाय फेंका

भाटपाररानी:उपनगर के आर्य चौक में मनबढ़ युवक ने विवाद के दौरान चाय दुकानदार मणि पटेल पर गर्म चाय फेंक दिया, जिससे वह झुलस गया। पीएचसी में उसका इलाज हुआ ।

पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने बताया कि आरोपित युवक की तलाश की जा रही है ।

-

ट्रेन से कटे वृद्ध की हुई शिनाख्त

भाटपाररानी: थाना क्षेत्र के बिशनपुरा रेलवे ढाले के पास रेलवे ट्रैक पर सोमवार को कटे वृद्ध की शिनाख्त काशीनाथ भगत के रूप में हुई। वह थाना क्षेत्र के बेलपार पंडित गांव में मकान बनाकर सपरिवार रहते थे। वह बिहार के गोपालगंज जनपद के भोरे थाना के सिसई गांव के रहने वाले थे। स्वजन ने थाने पहुंच फोटो से उनकी शिनाख्त की। स्वजन ने बताया कि वह कुछ दिनों से दिमागी रूप से कमजोर हो गए थे।

chat bot
आपका साथी