पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा

थानाक्षेत्र के रैश्री गांव में 24 वर्षीया विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:11 PM (IST)
पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा
पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा

देवरिया : थानाक्षेत्र के रैश्री गांव में 24 वर्षीया विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

गोरखपुर जनपद के झगहां थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले रामप्रसाद की पुत्री हेमा की शादी छह माह पूर्व रैश्री गांव में हुई थी। सोमवार को मौत की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लक्ष्मीपुर गांव के लोग पहुंच गए और हंगामा किया। मौके पर सीओ रुद्रपुर अंबिका प्रसाद, नायब तहसीलदार सदर, प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। विवाहित के पिता रामप्रसाद ने तहरीर में कहा है कि बेटी को दामाद, सास समेत पांच लोगों ने गला दबाकर मार दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पति समेत पांच लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। विवाहिता पुत्री के अपरहण का लगाया आरोप

बनकटा थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर विवाहिता पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया है। तहरीर में कहा है कि विवाहिता पुत्री चार साल के बच्चे के साथ घर में सो रही थी। तभी दूसरे गांव के तीन युवकों ने रात में अपहरण कर लिया। आभूषण के लालच में पुत्री का अपहरण किया है। महिला ने अनहोनी की आशंका जाहिर की है। थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने बताया कि महिला एक बच्चे की मां है। अपने प्रेमी के साथ चली गई है। तहरीर मिली है। कार्रवाई की जाएगी। सड़क हादसे में दो लोग जख्मी

सोमवार को सुबह परसिया मिश्र गांव के सामने सलेमपुर की तरफ जा रही कार-बाइक भिडंत हो गई, जिसमें बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। घायलों में कतरारी गांव के करन पासवान व संदीप शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी