दहेज हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा गया

कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर मंगलवार की शाम कुर्ना पुल पर बाइक की आमने- सामने भिड़ंत में सगे भाई समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रुद्रपुर लाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:23 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:23 PM (IST)
दहेज हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा गया
दहेज हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा गया

देवरिया: जिले में चलाए जा रहे अपराधियों के गिरफ्तारी के अभियान के तहत वांछित दहेज हत्या के एक आरोपित को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस आरोपित के गिरफ्तारी के लिए लंबे समय से प्रयास कर रही थी लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था।

सात अगस्त को राम तपेश्वर गौतम पुत्र रूपचंद्र निवासी कोला मुंडेरा थाना तरकुलवा ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी पुत्री पिकी की दहेज के लिए हत्या करने की शिकायत पुलिस से की । तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति सागर उर्फ सोनू पुत्र रमाशंकर, ससुर रमाशंकर पुत्र दरबारी, सास मातुरानी पत्नी रमाशंकर, बढ़या बुजुर्ग थाना कोतवाली जनपद देवरिया के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न व हत्या का मुकदमा दर्ज किया। जिसमें पूर्व में सास एवं ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इस मामले में फरार चल रहे सागर उर्फ सोनू पुत्र रमाशंकर को कोतवाली पुलिस ने ग्राम बढ़या बुजुर्ग लाला टोला से गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक संजय सिंह यादव, उप निरीक्षक हरीनाथ यादव, मुख्य आरक्षी अशोक कुमार यादव शामिल रहे।

आमने-सामने बाइक भिड़ंत में सगे भाई समेत चार घायल

कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर मंगलवार की शाम कुर्ना पुल पर बाइक की आमने- सामने भिड़ंत में सगे भाई समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रुद्रपुर लाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में कोतवाली क्षेत्र के करौंदी के रहने वाले सगे भाई राहुल और दुर्गेश व तारासारा के रहने वाले रामप्रताप सिंह और गिरीश विश्वकर्मा शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी