डीएम ने सीज कराया वाहन, चालक को फटकार

सुबह 10 बजे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल चिरैया ढाला के समीप तैयारियों का जायजा ले रहे थे अचानक एक युवक अपनी लग्जरी गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार का बोर्ड लगा कर आ गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:55 PM (IST)
डीएम ने सीज कराया वाहन, चालक को  फटकार
डीएम ने सीज कराया वाहन, चालक को फटकार

देवरिया: इन दिनों कई वाहनों पर उत्तर प्रदेश सरकार का बोर्ड लगाकर लोग चल रहे हैं। इसकी शिकायत पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के पास लगातार पहुंच रही है। शुक्रवार को जिलाधिकारी अमित किशोर शुक्रवार को शहर के चिरैया रेलवे ढाला के समीप ऐसी ही एक लग्जरी वाहन जाते देख रोका। इसके बाद कोतवाल को सीज करने का निर्देश दिया तथा वाहन चला रहे युवक को फटकार भी लगाई।

सुबह 10 बजे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल चिरैया ढाला के समीप तैयारियों का जायजा ले रहे थे, अचानक एक युवक अपनी लग्जरी गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार का बोर्ड लगा कर आ गया। जिलाधिकारी ने गाड़ी को रोक कर जब उससे पूछा कि किस विभाग की गाड़ी है तो युवक ने बताया कि वह ठेका पर गाड़ी चलाता है। जब युवक को गाड़ी से उतारे तो अवाक रह गए। युवक का एक हाथ टूटा था और प्लास्टर लगा था। डीएम गुस्से में आ गए, कहा कि एक हाथ से कैसे वाहन चला रहे हैं।

chat bot
आपका साथी