डीएम व एसपी ने सुनीं समस्याएं, सिर्फ आठ का निस्तारण

कुल आई 40 शिकायतें आईं महिला रिपोर्टिंग चौकी की समीक्षा की गई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:03 AM (IST)
डीएम व एसपी ने सुनीं समस्याएं, सिर्फ आठ का निस्तारण
डीएम व एसपी ने सुनीं समस्याएं, सिर्फ आठ का निस्तारण

देवरिया: जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन व पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने शनिवार को सलेमपुर कोतवाली में संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान कुल 40 शिकायतें आईं। जिसमें आठ का निस्तारण किया गया।

जिलाधिकारी ने लेखपालों व राजस्व निरीक्षकों से कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में आने वाली समस्याएं लंबित न करें, उसका हर हाल में समाधान होना चाहिए। कोई भी बड़ा मामला गांव में हो तो उसे उच्चाधिकारियों से अवगत कराएं।

पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली का निरीक्षण किया। विवेचनाओं को जल्द निपटाने का निर्देश दिया। महिला रिपोर्टिंग चौकी की भी समीक्षा की। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गुंजन द्विवेदी, सीओ कपिलमुनि सिंह, कोतवाल नवीन कुमार मिश्र आदि मौजूद रहे। मामले आए 28, निस्तारण 13 का

भाटपार रानी,: शनिवार को एडिशनल एसपी राजेश सोनकर की अध्यक्षता में खामपार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 13 मामले आए। जिसमें 10 मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। भाटपाररानी में अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में कुल तीन मामले आए। जिसमें सभी का निस्तारण कर दिया गया। बनकटा में 12 मामले आए। जिसमें एक भी मामले का निस्तारण नहीं हो सका। गरीबों को मिल रहा सरकार की योजनाओं का लाभ

देवरिया: ब्लाक परिसर में शनिवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय के जयंती अवसर पर आयोजित गरीब कल्याण मेला का सांसद रविदर कुशवाहा ने शुभारंभ किया। इस मौके पर विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई। सांसद ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है। इस मौके पर एडीएम वित्त एवं राजस्व नागेंद्र कुमार सिंह,अमित कुमार सिंह बबलू, बीडीओ अशोक पांडेय, बृजेश धर दुबे, निर्मला गौतम, संजय कुशवाहा, जगदीश यादव, जितेंद्र सिंह, छेदी प्रसाद, नीरज सिंह, ओमप्रकाश मोदनवाल, विमलेश पाल, सुशील शाही आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी