विवाद छुड़ाने गए अधेड़ का चाकू से काट दिया होंठ

देवरिया सदर कोतवाली के बढ़या गांव में सोमवार की रात एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। दो य

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:28 AM (IST)
विवाद छुड़ाने गए अधेड़ का चाकू से काट दिया होंठ
विवाद छुड़ाने गए अधेड़ का चाकू से काट दिया होंठ

देवरिया: सदर कोतवाली के बढ़या गांव में सोमवार की रात एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। दो युवकों के बीच हो रहे विवाद को छुड़ाने गए एक अधेड़ का युवक ने चाकू से होंठ काट दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। स्वजन ने जिला अस्पताल में ले जाकर इलाज कराया।

गांव के दो युवक रात को आपस में लड़ रहे थे। इस बीच 48 वर्षीय राजेश बीच-बचाव करने गए। एक युवक को यह नागवार लगा और उसने पिटाई की और चाकू से होंठ काट दिया, आधा होठ कट कर नीचे गिर गया। जिससे रवह लहूलुहान होकर मौके पर ही बेहोश होकर गए। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दहेज के लिए महिला को मारपीट कर घर से निकाला

जागरण संवाददाता, खुखुंदू: थाना क्षेत्र के बैरौना गांव की एक महिला को ससुरालियों ने दहेज के लिए मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है। इस पर पुलिस ने आरोपितों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

विवाहिता प्रीति गुप्ता का कहना है कि 10 वर्ष पहले संजय गुप्त से शादी हुई, दो बच्चे हैं, लेकिन ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। सोमवार की रात ससुरालियों ने पिटाई कर घर से निकाल दिया। सूचना पर भाई पंकज मौके पर पहुंचा तो लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी। इसकी शिकायत थाने व महिला थाने पर की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

मंगलवार को मामले से संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और बैरौना पहुंच ससुरालियों को थाने बुलाया। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि जांच की जा रही है, इसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी