1.20 लाख लेने के बाद भी बेरोजगार को नहीं भेजा विदेश

शहर के भटवलिया निवासी एक जालसाज द्वारा एक लाख 20 हजार रुपये लेने के बाद भी एक बेरोजगार को विदेश न भेजने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में बेरोजगार की पत्नी ने गुरुवार को एसपी से शिकायत की। इसे संज्ञान में लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 11:15 PM (IST)
1.20 लाख लेने के बाद भी बेरोजगार को नहीं भेजा विदेश
1.20 लाख लेने के बाद भी बेरोजगार को नहीं भेजा विदेश

देवरिया: शहर के भटवलिया निवासी एक जालसाज द्वारा एक लाख 20 हजार रुपये लेने के बाद भी एक बेरोजगार को विदेश न भेजने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में बेरोजगार की पत्नी ने गुरुवार को एसपी से शिकायत की। इसे संज्ञान में लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम विलासपुर निवासी गिरिजेश तिवारी बेरोजगार हैं, उनकी मुलाकात दो साल पहले भटवलिया निवासी एक व्यक्ति से हुई, उसने बताया कि वह विदेश भिजवाने का कार्य करता है। अगर एक लाख 20 हजार रुपये दो तो विदेश भेज दूंगा, वहां अच्छी सेलरी मिलेगी। गिरिजेश जालसाज के झांसे में आ गए और पैसा दे दिए, लेकिन दो साल गुजर जाने के बाद जालसाज ने न तो विदेश भेजा और न ही रुपये ही दे रहा है। पैसा मांगने पर अब धमकी भी दे रहा है। गुरुवार को गिरजेश की पत्नी पूनम तिवारी एसपी से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई।

chat bot
आपका साथी