मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, फुफेरा भाई घायल

बघौचघाट थाना क्षेत्र के मदनी बाजार के सामने हुई दुर्घटना घायल का जिला अस्पताल में कराया गया इलाजपरिवार में मातम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:18 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, फुफेरा भाई घायल
मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, फुफेरा भाई घायल

जागरण संवाददाता, पथरदेवा : बघौचघाट थाना क्षेत्र के मदीना बाजार के समीप रविवार की रात बाइक व बोलेरो के बीच आमने-सामने भिड़ंत में युवक ऋषिकेश सिंह की मौत हो गई। फुफेरा भाई घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बघौचघाट के तिरमासाहुन के तुरहा पट्टी के रहने वाले ऋषिकेश सिंह कुर्मीपट्टी स्थित डिग्री कालेज में बीए के छात्र थे। उनके गांव के बगल में पकहा के लक्ष्मीपुर में बुआ का घर है। हैदराबाद से आ रहे बुआ के लड़के अजय सिंह को लेने सदर रेलवे स्टेशन पर रात को गए थे। बाइक से दोनों पकहां के लक्ष्मीपुर आ रहे थे। अभी वह मदनी बाजार के समीप पहुंचे थे कि बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे ऋषिकेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। अजय सिंह को भी चोटें आईं। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने ऋषिकेश सिंह को मृत घोषित कर दिया।

मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, सलेमपुर, देवरिया: कोतवाली थाना क्षेत्र के गुमटही में तीन दिन पूर्व जमीन विवाद में हुए मारपीट के दौरान घायल युवक राजेश की पीजीआई लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। गुमटही गांव में राजेश पुत्र राजेंद्र व उनके पट्टीदार धर्मदेव के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। इसी को लेकर 31 जुलाई को दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें राजेश, रजनीश व राजेंद्र को गंभीर चोटें आई। तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर ले जाया गया। स्थिति गंभीर देख डाक्टरों ने घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। राजेश की स्थिति में सुधार न होने पर मेडिकल कालेज गोरखपुर और वहां से पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान राजेश की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मृतक राजेश के पिता राजेंद्र ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। कोतवाली पुलिस गुमटही गांव पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने धर्मदेव, उसकी पत्नी रूना व विद्यावती व दामाद बरहज थाना के कपरवार निवासी कैलाश के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी