मोबाइल व कैमरा लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

पूछताछ के बाद न्यायालय में किया गया पेश बदमाश गए जेल 21 मई की रात रुद्रपुर के सहनकोट के समीप घटना को दिया था अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:34 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:34 PM (IST)
मोबाइल व कैमरा लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार
मोबाइल व कैमरा लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: बाबा दुग्धेश्वरनाथ मंदिर के समीप से पुलिस ने बाइक सवार तीन बदमाशों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। बदमाशों के पास से लूट का मोबाइल व कैमरा बरामद किया गया।

गोरखपुर जनपद के झंगहा थाना क्षेत्र के सिंहपुर के रहने वाले कन्हैया 21 मई की रात बाइक से जा रहे थे। रुद्रपुर के सहनकोट के समीप बाइक को रोक कर बदमाशों ने मोबाइल व कैमरा लूट लिया। इसके बाद वह फरार हो गए। वह शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे। मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने बाबा दुग्धेश्वरनाथ मंदिर के समीप से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों ने अपना नाम उपनगर के चौहट्टा वार्ड के विशाल सोनकर, मच्छर हट्टा वार्ड के अरविद सोनकर व गोला वार्ड के राजू गुप्ता बताया। घटना में शामिल एक आरोपित अभी फरार है। प्रभारी थानाध्यक्ष बृजेश मिश्रा ने कहा कि तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुख्यात मुन्ना मिश्रा के ठिकाने पर पहुंची कटया पुलिस, ली तलाशी

जागरण संवाददाता, पथरदेवा: बघौचघाट थाना क्षेत्र के महुआबारी चौराहे पर कुख्यात मुन्ना मिश्रा के ठिकाने पर स्थानीय पुलिस के साथ बिहार के कटया पुलिस ने दबिश दी। साथ ही कमरे की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को कोई ठोस जानकारी या सामान नहीं मिला। चार घंटे तक रहने के बाद टीम बिहार लौट गई।

पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के कटया थाना क्षेत्र का रहने वाला मुन्ना मिश्रा उर्फ मनोज कुख्यात अपराधी है। पांच दिन पूर्व पटना एसटीएफ के सहयोग से मुन्ना को बघौचघाट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। महुआबारी चौराहे पर कुख्यात ने अपनी एक दुकान खोल रखी थी। जिसको उसकी पत्नी अन्नू मिश्रा संचालित करती थी। कटया थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा व बघौचघाट थाने के उप निरीक्षक रवींद्र यादव टीम के साथ दुकान पर पहुंचे और दुकान का ताला तोड़कर जांच की गई। संपत्ति संबंधित कोई कागजात नहीं मिले। आसपास के लोगों ने बताया कि वह हाल के दिनों में यहां नहीं आता था।

chat bot
आपका साथी