परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर डीएम से मिली छात्राएं

डीएम ने विश्वविद्यालय प्रशासन से बातचीत कर समस्या का समाधान का दिया आश्वासन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:12 PM (IST)
परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर डीएम से मिली छात्राएं
परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर डीएम से मिली छात्राएं

जागरण संवाददाता, देवरिया: बीआरडीपीजी कालेज के 111 छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम अभी घोषित नहीं हुआ है। बुधवार को कालेज की छात्राएं कलेक्ट्रेट पहुंचीं और जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन से मुलाकात की। जिलाधिकारी ने समस्याएं सुनने के साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन से बातचीत कर समाधान कराने का आश्वासन दिया।

कालेज की छात्रा सुप्रिया कुमारी के नेतृत्व में छात्राएं कलेक्ट्रेट पहुंची। कहा कि वह बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा हैं, 111 छात्रों का परिणाम विश्वविद्यालय द्वारा घोषित नहीं किया गया है। जिसके चलते उनका अगली कक्षा में न तो नामांकन हो पा रहा है और न ही कोई उन पर निर्णय हो पा रहा है। उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। कहने पर उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया जा रहा है। इससे वह काफी आहत हैं। कालेज के प्राचार्य डा.शरद चंद मिश्र ने कहा कि विश्वविद्यालय की गलती से इनका परिणाम घोषित नहीं हो पाया है। छात्रों के हित में विश्वविद्यालय से पत्राचार किया जा रहा है। जल्द ही इनका परिणाम घोषित होगा।

डीएम ने की राजनीतिक दलों के साथ बैठक

जागरण संवाददाता, देवरिया:

विकास भवन सभागार में मतदेय स्थलों के भौतिक सत्यापन व संशोधन को लेकर जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। साथ ही समस्याओं को सुनने के साथ ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया। अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुंवर पंकज ने विधानसभा क्षेत्र के मतदेय स्थलों के संशोधन प्रस्ताव के बारे में मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी आदेश के बारे में बताया। बैठक में एसडीएम संजीव उपाध्याय, अरुण कुमार, आरपी वर्मा, महेंद्र कुमार सिंह, बसपा के रोहित कुमार गौतम, सपा के शिवशंकर सिंह, मुराद अली वेग, डा.रमेश यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी