पोखरे में डूबने से हुई थी युवती की मौत

जागरण संवाददाता, खुखुंदू : थाना क्षेत्र के सुबिखर पोखरे में डूबने से युवती की मौत हुई थी। पोस्टमार्ट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:56 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:56 PM (IST)
पोखरे में डूबने से हुई थी युवती की मौत
पोखरे में डूबने से हुई थी युवती की मौत

जागरण संवाददाता, खुखुंदू : थाना क्षेत्र के सुबिखर पोखरे में डूबने से युवती की मौत हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस की जांच पर अब ब्रेक लग गया है। उधर युवती की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

बुधवार की तड़के सुबिखर पोखरे से गांव की इंदू पुत्री अलगू का शव बरामद किया गया। जिसके बाद से ही हत्या की आशंका लोग जताने लगे। गुरुवार की देररात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इंदू की मौत पानी में डूबने से होने की बात कही गई है। बताया जा रहा है कि दो अगस्त को इंदू अपने पिता को दो लाख रुपये का चेक काट कर दी थी। पिता बेटी इंदू को लेकर सोंदा स्थित एक बैंक पर रुपये निकालने पहुंचा, वहां खाते में रुपये कम होने के चलते चेक बाउंस हो गया। इसके बाद पिता नाराज होकर बैंक में ही इंदू को थप्पड़ जड़ दिया। पिता की पिटाई के चलते ही वह नाराज होकर उसी दिन घर से निकल गई थी। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है।

पति समेत तीन के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा

जागरण संवाददाता, भटनी: थाना क्षेत्र के बनकटा तिवारी में विवाहिता की हुई मौत के मामले में पुलिस ने पति समेत तीन के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

कुशीनगर जनपद के लालीपार के रहने वाले उपेंद्र बरनवाल की बहन प्रियंका की शादी बनकटा तिवारी के नीलेश बरनवाल के साथ हुई थी। उपेंद्र का आरोप है कि जब से बहन ससुराल गई, तभी से ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आरोप लगाया कि बुधवार को ससुरालियों ने हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पति नीलेश, उसकी बहन व बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर तिवारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी