सरयू नदी से मिला किशोरी का शव, हत्या का आरोप

स्वजन की शिकायत पर बगल के गांव के एक युवक से पूछताछ कर रही मऊ की घोषी पुलिस11 सितंबर की रात घर से गायब हो गई थी किशोरी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:02 AM (IST)
सरयू नदी से मिला किशोरी का शव, हत्या का आरोप
सरयू नदी से मिला किशोरी का शव, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, बरहज: मऊ जनपद के घोषी थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर से गायब किशोरी का शव गुरुवार को बरहज के रगरगंज के समीप सरयू नदी से बरामद किया गया। किशोरी का शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। पहुंचे स्वजन ने पड़ोस के गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में घोषी पुलिस ने आरोपित बताए जा रहे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुबह में रगरगंज के समीप मछुआरों ने नदी के किनारे एक किशोरी को शव देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बाद में किशोरी की शिनाख्त घोषी के पहाड़पुर की रहने वाली अर्चना चौहान के रूप में की गई। मृतका के भाई बृजेश चौहान ने बताया कि 11 सितंबर की रात अर्चना घर से गायब हो गई थी। पड़ोस के गांव के एक युवक उसे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था। मेरी बहन को आरोपित ने बड़हलगंज-दोहरीघाट पुल से धक्का देकर सरयू नदी में गिरा दिया। तभी से हम लोग उसकी तलाश कर रहे थे। अर्चना सनातन बाल विद्या मंदिर पोखरा घोषी में कक्षा आठवीं की छात्रा थी। बरहज के उप निरीक्षक सुमित कुमार राय ने कहा कि मृतका की शिनाख्त कर ली गई है। इस मामले में घोषी थाने में तहरीर भी पड़ी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

जासं, पथरदेवा: बघौचघाट थाना क्षेत्र के महुआरी पुल के समीप मछली बाजार के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक गोरखपुर जनपद का रहने वाला था।

गोरखपुर जनपद के चौरीचौरा के महुआवा के रहने वाले विनय कुमार पांडेय कसया में रहकर पथरदेवा में पोल्ट्री फार्म में चूजे व दाना सप्लाई करने का काम करते थे। वह ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी