बारिश से सड़क धंसी, मुश्किल में लोग

बारिश से धंसा मदनपुर-कपरवार मार्ग सड़क राहगीरों के लिए बन गई जानलेवा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:48 PM (IST)
बारिश से सड़क धंसी, मुश्किल में लोग
बारिश से सड़क धंसी, मुश्किल में लोग

जागरण संवाददाता, मदनपुर, देवरिया: मदनपुर-कपरवार मार्ग मंगलवार की रात तेज बारिश के चलते बरांव स्थित ईंट भट्ठे के समीप धंस गया है। बीच सड़क पर बने होल से आवागमन में दिक्कत के साथ ही दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है।

मदनपुर व बरांव के बीच बहने वाले बरसाती नाले पर बनी पुलिया के समीप सड़क बीच में धंस गई है। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की आशंका देखते हुए बीच सुराख में पेड़ की टहनी लगा दिया है। जिससे उसमें गिरकर कोई चोटिल न होने पाए। इसके बावजूद रात में इस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बरकरार है। झन्ने शेख, दिलशाद शेख, विवेका पाण्डेय, गजेंद्र पाण्डेय, सत्यवान यादव, सतीश यादव, शमशेर अहमद आदि का कहना है कि मार्ग पर पहले से ही खतरनाक गड्ढे बने हुए हैं। बरसात से धंसी सड़क जानलेवा हो गई है। जल्द ही सड़क के बीच बने होल को भरने के साथ ही गड्ढों को पाट दिया जाएगा। इसके लिए संबंधित ठीकेदार व कर्मचारियों को निर्देश जारी किया गया है। बीबी सिंह

सहायक अभियंता

पीडब्ल्यूडी

सड़क पर चलना हुआ मुश्किल करौदी बाजार : वर्षों से गड्ढों में तब्दील सड़कों की दशा खराब होती जा रही है। जिम्मेदार अनजान हैं।

क्षेत्र के धुसवा-सिसवां मार्ग एक दशक से खराब है। सड़क पर बिखरे ईंट व गिट्टियों के बीच गड्ढे बने हुए हैं। ग्रामीणों ने मानकविहीन सड़क बनाने की शिकायत सक्षम अधिकारियों से की। करौंदी से बैकुंठपुर, सरौरा से धूमनगर व आमघाट, सरौरा से हथियागढ़ व चौबरियापट्टी, धुसवा से रामपुर अवस्थी, गौरकोठी व डोमनपुरा चौराहा, बैकुंठपुर से नूनखार आदि सड़कों में भी गड्ढे बने हुए हैं।

chat bot
आपका साथी