1757 की रिपोर्ट निगेटिव, पाजिटिव एक भी नहीं

कोरोना संक्रमण कम हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:59 PM (IST)
1757 की रिपोर्ट निगेटिव, पाजिटिव एक भी नहीं
1757 की रिपोर्ट निगेटिव, पाजिटिव एक भी नहीं

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिले में कोरोना संक्रमण कम हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ है। एक दो दिन बाद कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आ रही है। ऐसे में जिसके परिवार में कोरोना से लोग संक्रमित हुए हैं या संक्रमण के दौरान अगर किसी की जान चली गई है, ऐसे लोग तो कोविड नियमों का पालन कर रहे हैं लेकिन जिनके घर या आसपास किसी को कोरोना नहीं हुआ है वो कोविड नियमों को तार-तार कर रहे हैं। रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 1757 की जांच रिपोर्ट निगेटिव रही। जबकि एक भी रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई।

कुल संक्रमितों की संख्या 20201 है। अभी तक 19969 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। होम आइसोलेशन में 10 संक्रमित मरीज भर्ती हैं। चौबीस घंटे में 2144 लोगों की सैंपलिग की गई। अभी तक कुल 769022 लोगों की सैपलिग कर जांच की जा चुकी है। कोरोना से अभी तक 218 लोगों की मौत हुई है। सक्रिय केस की संख्या 14 हो गई है।

सीएमओ डा. आलोक पांडेय ने कहा कि आज एक भी रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई है। कोरोना संक्रमण कम हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ है। कोरोना को लेकर सावधानी आवश्यक है। लापरवाही ठीक नहीं है। कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए तीव्र गति से टीकाकरण कराया जा रहा है। रविवार को जिला अस्पताल में जांच के लिए भटकते रहे लोग

देवरिया: मेडिकल कालेज से संबद्ध जिला अस्पताल में रविवार को एंटीजन टेस्ट के लिए लोग इधर उधर भटकते रहे लेकिन उनकी जांच नहीं की जा सकी। कारण जांच केंद्र पर ताला लटका रहा। लोग काफी देर तक अस्पताल परिसर में इधर-उधर समय व्यतीत किए मायूस होकर घर लौट गए। जांच कराने आए लोगों में रामनाथ देवरिया के राजेश कुमार, इन्द्रावती देवी, राघवनगर के गुनगुन, रामप्रीत ने बताया कि एक घंटे से इंतजार कर रहे हैं। कोई नहीं जांच के लिए आया अब घर जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी