स्पो‌र्ट्स स्टेडियम खोलने की तैयारी शुरू

कोरोना संक्रमण के कारण एक मई को बंद कर दिया गया था स्टेडियम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:28 PM (IST)
स्पो‌र्ट्स स्टेडियम खोलने की तैयारी शुरू
स्पो‌र्ट्स स्टेडियम खोलने की तैयारी शुरू

जागरण संवाददाता, देवरिया : काफी इंतजार के बाद कोरोना संक्रमण कम होने पर रविद्र किशोर शाही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में अब फिर से खेल गतिविधियां शुरू होंगी। 21 जून से स्टेडियम को खोलने की तैयारी है। कर्मचारी खेल के मैदान व पिच को दुरुस्त करने में जुटे हैं।

सामान्य दिनों में स्टेडियम में प्रतिदिन 200 से अधिक खिलाड़ी व शौकिया तौर पर लोग आते हैं। स्टेडियम में अप्रैल में वालीबाल में 13, वेट लिफ्टिग में 12, बैडमिटन में 25, ताइक्वांडो में 20 व शौकिया तौर पर 35 खिलाड़ियों का पंजीकरण हुआ है। बीते एक मई को कोरोना संक्रमण के कारण बंद कर दिया गया था। कोरोना संक्रमण के दौरान खिलाड़ी घर पर ही अभ्यास कर रहे थे। उन्हें इंतजार है कि स्टेडियम आखिर कब खुलेगा और हमें अभ्यास करने को मिलेगा। खिलाड़ी प्रतिदिन पता करने जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय पहुंच रहे थे। अन्य जनपदों में स्टेडियम धीरे-धीरे खुल रहे हैं। ऐसे में यहां भी स्टेडियम खोलने का निर्णय लिया गया है। उच्चाधिकारियों से स्टेडियम खोलने की अनुमति लेना बाकी है। दो दिन से गेट का ताला सुबह-शाम खोला जा रहा है। कुछ लोग सुबह टहलने व योग करने आ रहे हैं।

-

अन्य जिलों के स्टेडियम खुल रहे हैं। स्टेडियम खोलने के लिए कोई आदेश नहीं आया है लेकिन हम लोग तैयारी कर रहे हैं। खेल मैदान, दौड़ने वाले ट्रैक व क्रिकेट पिच को ठीक करने के साथ ही घास आदि के कटाई का कार्य हो रहा है। सब कुछ ठीक रहा तो उच्चाधिकारियों का आदेश मिलने के बाद 21 जून से स्टेडियम खोला जाएगा। केके पांडेय,

जिला क्रीड़ा अधिकारी।

chat bot
आपका साथी