पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

एक माह से पुलिस को दे रहा था चकमा पुलिस ने गिरफ्तार कर बदमाश को जेल भेजा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:07 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:07 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

जागरण संवाददाता, देवरिया : खामपार पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे शातिर अपराधी व 15 हजार के इनामी को धर दबोचा। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष विपिन कुमार मलिक को मुखबिर ने सूचना दी कि हरेराम चौराहा के समीप से 15 हजार का इनामी अमित कुशवाहा पुत्र लल्लन कुशवाहा, कोरया कटहरिया थाना खामपार कुछ ही देर में गुजरने वाला है। थानाध्यक्ष, एसआइ शिवचंद, सहेंद्र यादव, सिपाही बृजेश, राजीव कुमार, सुनील कुमार, प्रियंका सिंह, अनुष्का राय के साथ हरेराम चौराहा के समीप घेराबंदी की। जैसे ही अमित कुशवाहा आते दिखा उसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपित था और फरार चल रहा था। एक माह पूर्व उसने महिला की पिटाई की थी, इलाज के दौरान मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गई। उसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। बिहार में कई बार पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। वह अपने पास मोबाइल नहीं रखता था। काफी प्रयास के बाद पुलिस के हाथ आया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। मारपीट के मामले में छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा

जागरण संवाददाता, रामपुर कारखाना: थाना क्षेत्र के देसही देवरिया गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के विरुद्ध बलवा सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। देसही देवरिया निवासी मनीष पुत्र रमेश राव की लाठी डंडे व राड से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिला अस्पताल में भर्ती मनीष की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित रमेश राव पुत्र तेज नारायण राव की तहरीर पर लुकुमुद्दीन, अफरोज, अकमल, आरिफ, मोहम्मद शाहिद का नाती समीर उर्फ टार्जन, हफीजुल्लाह उर्फ गामा पुत्र नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी