कुख्यात अपराधी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

अयोध्या जनपद के रौनाही थाने से कुख्यात अपराधी चल रहा था वांछित 25 हजार रुपये का इनाम किया गया था अपराधी पर घोषित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:52 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:52 PM (IST)
कुख्यात अपराधी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
कुख्यात अपराधी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देवरिया: 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात आकाश प्रताप सिंह को एसटीएफ ने देवरिया के मालवीय रोड से गिरफ्तार किया। कुख्यात को पूछताछ के बाद एसटीएफ ने जेल भेज दिया। यह अयोध्या जनपद में किसी अपराध में वांछित चल रहा था।

सीओ एसटीएफ धर्मेश कुमार शाही के निर्देश पर एसटीएफ की टीम ने शहर के मालवीय रोड से शातिर बदमाश आकाश प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया। वह लार थाना क्षेत्र के ग्राम रोपन छपरा का रहने वाला है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि वह 15 नवंबर 2016 को अयोध्या के रौनाही टोल टैक्स के कर्मचारी से विवाद होने पर गोली मार दी थी। इसके बाद भाग गया था। इस मामले में रौनाही थाने में मुकदमा दर्ज था। इसके बाद से ही एसटीएफ उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी। जुआ खेलते आठ लोगों को पुलिस ने पकड़ा

तरकुलवा: थाना क्षेत्र के कोहवलिया स्थित एक निजी विद्यालय में शनिवार की शाम जुआ खेलने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान आठ लोगों के पास से 800 रुपये नकद व ताश की गड्डी भी बरामद किया। देर रात तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

--- टहनी गिरने से किशोरी घायल

रामपुर कारखाना: थाना क्षेत्र के कमधेनवा में शुक्रवार की रात हुई बारिश के चलते पेड़ की टहनी टूटकर गिर गई। जिससे एक किशोरी घायल हो गई। इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

- अतिक्रमण हटाने के लिए सौंपा पत्रक

बरहज: थाना क्षेत्र के लबकनी ईश्वर के ग्रामीणों ने शनिवार को तहसीलदार सतीश कुमार से मुलाकात की और पत्रक सौंपा। पत्रक में उन्होंने कहा है कि चक मार्ग पर अतिक्रमण कर लिया गया है, जिसे खाली कराया जाए। पत्रक देने वालों में कृष्ण मोहन पाठक, दिनेश यादव, गणेश पाठक, अखिलेश कुमार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी