दो दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:21 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:21 AM (IST)
दो दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
दो दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, सलेमपुर: मईल थाना क्षेत्र के मईल चौराहे के समीप स्थित दो दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान बुधवार की रात उड़ा दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

बगहा के पूर्व प्रधान अजीत मिश्र की मईल चौराहे पर हार्डवेयर की दुकान है। रात को वह अपने घर चले गए। जब सुबह दुकान पर पहुंचे तो वह परेशान हो गए। दुकान का ताला टूटा था और 75 हजार रुपये नकदी समेत अन्य सामान उठा ले गए। बगल में ही स्थित लार रोड के रहने वाले राजेश जायसवाल की किराना की दुकान का भी ताला तोड़कर चोर 42 हजार रुपये नकदी समेत हजारों रुपये का सामान उठा ले गए। थानाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद पांडेय ने कहा कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।

दुकानदार को पीटा, 20 हजार रुपये छीनने का आरोप

जागरण संवाददाता, बरहज: ग्राम करुअना चौराहे पर एक दुकानदार की बाइक सवार तीन युवकों ने पिटाई कर दी। दुकान से 20 हजार रुपये लेकर भाग गए। 112 नंबर पर फोन कर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ देव आनंद, प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह मौके पर पहुंच वारदात की जानकारी ली। पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ग्राम भैया फुलवरिया निवासी रिकू प्रसाद करुअना चौराहे पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान किए हैं। तीन युवक बाइक से आए और उन्हें बुलाने लगे। उनके नहीं जाने पर दुकान पर पहुंच पिटाई कर दिए और 20 हजार रुपये लेकर भाग गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

--- ग्राम पंचायत सदस्य पद से दिया त्यागपत्र

बरहज: विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेलडाड़ में निर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्य प्रिया महेश्वरी सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दी हैं। उन्होंने जिलापंचायत राज अधिकारी और बीडीओ को व्यक्तिगत कारणों से स्वेच्छा से शपथ पत्र के साथ पद से अपना त्यागपत्र दिया है।

chat bot
आपका साथी