लार में पहले चोरी, फिर दुकान में लगा दी आग

हजारों रुपये का सामान जला दुकानदार ने दी तहरीर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:12 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:12 AM (IST)
लार में पहले चोरी, फिर दुकान में लगा दी आग
लार में पहले चोरी, फिर दुकान में लगा दी आग

जागरण संवाददाता, लार: उपनगर के तिवारी टोला स्थित एक किराने की दुकान में चोरी करने के साथ ही अराजकतत्वों ने आग लगा दी। जिससे दुकान में रखा हजारों रुपये नकद व सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

तिवारी टोला के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद की दुकान घर के पास ही है। रविवार की रात वह दुकान बंदकर घर में सो गए। कोई चोर उनकी दुकान की जाली काट कर दुकान में घुस गया और 9500 रुपये नकद के साथ ही अन्य सामान चुराने के बाद आग लगा दिया। जिससे दुकान में रखा सामान जल गया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि तहरीर मिली है। चोरी की बाइक से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा जागरण संवाददाता, देवरिया: बनकटा थाना क्षेत्र के छेरिया के समीप से पुलिस ने शराब के साथ चोरी की बाइक भी बरामद किया। इस दौरान दो आरोपितों को भी पुलिस ने पकड़ लिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिग छेरिया के समीप कर रहे थे। इस बीच एक बाइक आते हुए सामने से नजर आई। पुलिस ने बाइक को रोककर बाइक सवार से कागजात मांगा तो वह नहीं दे सका। पुलिस ने जब बाइक की तलाशी ली तो बाइक से 90 शीशी देसी शराब बरामद की गई। इसके बाद बाइक पर सवार दोनों युवक मंटू बैठा व सचिन यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पड़ोसी प्रांत बिहार के सिवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र के दोन गांव के रहने वाले हैं। जांच में पता चला कि वह बाइक बिहार के गोपालगंज जनपद के टाउन थाना क्षेत्र चोरी हुई है। उसी चोरी की बाइक से यह शराब की तस्करी कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी