गंडक नदी के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पत्नी को अंडा देकर घर से निकला था युवक फिर नहीं लौटा पुलिस ने शुरू की जांच खंगाल रही काल डिटेल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:34 AM (IST)
गंडक नदी के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
गंडक नदी के किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, तरकुलवा : थाना क्षेत्र के मैनपुर स्थित छोटी गंडक नदी के किनारे रविवार को तड़के पुलिस ने युवक का शव बरामद किया। शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। स्वजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

गांव के जितेंद्र सिंह 33 पुत्र मिश्री मजदूरी का काम करते थे। शनिवार की रात वह अंडा लाकर पत्नी को दिए। इस बीच किसी का फोन आया और वह घर से निकल गए। भोजन बनाने के बाद पत्नी चंदा उनका इंतजार करने लगी, लेकिन वह लौटकर नहीं आए। इसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई। सुबह छोटी गंडक नदी के तट से जितेंद्र का शव बरामद किया गया। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं थे। मौके पर शराब की खाली शीशी पड़ी थी। पत्नी का आरोप है कि फोन कर बुलाया गया और फिर उनकी हत्या कर दी गई। प्रभारी निरीक्षक जयंत सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। काल डिटेल खंगाले जा रहे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। दो घरों का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों की चोरी जागरण संवाददाता, भटनी: थाना क्षेत्र के मोतीपुर टिकैत में शनिवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बना दिया। नकदी समेत लाखों का सामान चोर उठा ले गए। इस मामले में पीड़ित गृह स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव के गुड्डू पटेल के परिवार के लोग भोजन कर अपने कमरे में सो गए। रात को चोरों ने उनके घर में घुसकर पांच हजार रुपये नकदी, सोने का माला समेत अन्य सामान उठा ले गए। इसकी भनक परिवार के सदस्यों को तब लगी, जब वह रविवार की सुबह सोकर उठे। इसी गांव के रमेश राय के घर का भी ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये का सामान उठा ले गए। सूचना पर भटनी पुलिस के अलावा डाग स्क्वायड की भी टीम पहुंची और जांच की। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर तिवारी ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

- दरवाजे से चोर खोल ले गए भैंस

लार: थाना क्षेत्र के रतनपुरा के रहने वाले ब्यास व कलिदर गोंड की भैंस दरवाजे से चोर शनिवार की रात खोल ले गए। दोनों भैंस छोटी गंडक नदी के किनारे बनी इनकी झोपड़ी के सामने बंधी थी। जबकि पशुपालक अपनी झोपड़ी में सो रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसी कैमरे का फुटेज भी देखा।

chat bot
आपका साथी