दुकानदार को जान से मारने की धमकी

पीएसी से सेवानिवृत्त एक दुकानदार को शनिवार की शाम जान से मारने की कुछ लोगों ने धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:14 PM (IST)
दुकानदार को जान से मारने की धमकी
दुकानदार को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, सलेमपुर:

सलेमपुर कोतवाली के बेलपार के समीप सलेमपुर-नवलपुर मार्ग पर दुकान चलाने वाले पीएसी से सेवानिवृत्त एक दुकानदार को शनिवार की शाम जान से मारने की कुछ लोगों ने धमकी दी। साथ ही आरोप है कि एक व्यक्ति ने असलहा भी सटा दिया। इस मामले की अब पुलिस जांच कर रही है।

सलेमपुर कोतवाली के ग्राम चक नदावर के रहने वाले रमेश सिंह पीएसी से सेवानिवृत्त हैं, बेलपार में गिट्टी बालू की दुकान चलाते हैं। शनिवार की शाम अपनी दुकान के सामने बालू ट्रक से उतरवा रहे थे, आरोप है कि इस बीच कुछ लोग दो लग्जरी गाड़ी से असलहा लेकर उतरे और उनसे कहासुनी करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो एक व्यक्ति ने उनके कनपटी पर असलहा सटा दिया। साथ ही जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद दुकानदार किसी तरह वहां से भाग निकला। कोतवाल नवीन मिश्र ने कहा कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। युवक ने जानलेवा हमले का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, बनकटा : थाना क्षेत्र के भुड़वार के रहने वाले ज्योति प्रकाश पांडेय ने कुछ लोगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की शाम घर आते समय रामपुर बुजुर्ग बाजार में लघुशंका के लिए बैठे। आरोप है कि रामपुर बुजुर्ग के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ मिलकर लाठी, डंडा, धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोटें आई हैं। पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी