नहीं दाखिल हुई चार्जशीट, दिनभर दौड़ते रहे कोतवाल

जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में चल रहा माफिया रामू का इलाज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:49 PM (IST)
नहीं दाखिल हुई चार्जशीट, दिनभर दौड़ते रहे कोतवाल
नहीं दाखिल हुई चार्जशीट, दिनभर दौड़ते रहे कोतवाल

जागरण संवाददाता, देवरिया:

बसपा के पूर्व एमएलसी व उत्तर प्रदेश का माफिया संजीव द्विवेदी उर्फ रामू के रंगदारी मांगने वाले मुकदमे में शुक्रवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में चार्जशीट दाखिल नहीं हो सकी। विवेचक सदर कोतवाल न तो रामू को अदालत में पेश कर सके और और न ही प्रथम सूचना रिपोर्ट में अपराध संख्या में हुई गड़बड़ी के बारे में ही जवाब दे सके। अंत में कोतवाल को न्यायालय से बैरंग वापस लौटना पड़ा।

एक सप्ताह पूर्व माफिया रामू व उसके तीन सहयोगियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। माफिया रामू की तबीयत खराब होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यापारी निकुंज अग्रवाल से रंगदारी मांगने के मामले में विवेचक राजू सिंह चार्जशीट दाखिल करने के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत पहुंचे, लेकिन अदालत में अपराध संख्या में हुई गलती का इंद्राज केस डायरी में नहीं दिखा सके। इसके अलावा माफिया को न्यायालय में पेशी कराने की बात कही गई, लेकिन माफिया की तबीयत खराब होने के चलते उसे न्यायालय में न तो पेश कराया जा सका और न ही वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये ही पेशी हो पाई। प्राइवेट वार्ड की तरफ लगी रही समर्थकों की भीड़

माफिया को जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल माफिया के आने के बाद से ही करीबी जिला अस्पताल में नजर आने लगे हैं और प्राइवेट वार्ड की तरफ भीड़ लगी रह रही है। उधर कोतवाली पुलिस की भी निगाहें जिला अस्पताल की तरफ है। ताकि नामजद आरोपित कोई मिलने के बहाने न आ जाए।

- फरार आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में आठ आरोपित अभी भी फरार चल रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए गुरुवार की रात पुलिस ने शहर के अबूबकर नगर व मईल थाना क्षेत्र में दबिश दी। हालांकि आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

chat bot
आपका साथी