सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ी बोलेरो, दो बरातियों की मौत

सीवान के तेतरिया जगदीशपुर से लौट रहे थे बोलेरो सवार बरातीसात गंभीर रूप से घायल दोनों गांवों में नहीं जले चूल्हे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:51 PM (IST)
सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ी बोलेरो, दो बरातियों की मौत
सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ी बोलेरो, दो बरातियों की मौत

जागरण संवाददाता, सलेमपुर: कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर-देवरिया मार्ग पर रात लगभग ढाई बजे बिगही गांव के समीप खड़े ट्रक से बरातियों से भरी बोलेरो भिड़ गई। हादसे में दो बरातियों की मौत हो गई और सात गंभीर रूप से घायल हो गए। बोलेरो सवार बराती बिहार के सीवान जनपद के तेतरिया जगदीशपुर गांव से वापस लौट रहे थे। घायलों का देवरिया जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सलेमपुर कोतवाली के विराजमार गांव से तेतरिया जगदीशपुर गांव में बरात गई थी। रात में भोजन के बाद कुछ बराती बोलेरो से लौट रहे थे। रात करीब ढाई बजे बिगही गांव के पास जैसे ही पहुंचे, बोलेरो वहां खड़े ट्रक से भिड़ गई। घायलों के मुताबिक, बोलेरो चालक कोहरे के चलते ट्रक को देख नहीं सका। हादसे मे विराजमार गांव के रहने वाले दयाशंकर पुत्र नथुनी और मधवापुर गांव के रहने वाले श्यामराज पुत्र मंगरु प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। मधवापुर गांव के रहने वाले आयुष, जय कुमार व हरगुन, और विराजमार गांव के रहने वाले विशाल, शभू, रमाकांत व कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

---------

दोनों गांवों में नहीं जले चूल्हे

मौत की सूचना से दोनों गांवों में माहौल गमगीन हो गया। सोमवार को दिन में दोनों गांवों में चूल्हे नहीं जले। चीख-पुकार मच गई। दयाशंकर और श्यामराज परिवार के कमाऊ सदस्य थे। स्वजन को ढांढस बंधाने वालों का तांता लगा हुआ है। सड़क हादसे में युवक की मौत, पिता घायल जागरण संवाददाता, तरकुलवा:

थानाक्षेत्र के बंजरिया-जोकवा मार्ग पर रविवार की रात लक्ष्मीपुर गांव के समीप पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए घायल को देवरिया मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

क्षेत्र के कनकपुरा के गुलहरिया के रहने वाले मनोज, पिता गोरख प्रसाद के साथ मामा के घर शादी समारोह में शामिल होने बाइक से कुशीनगर के तुर्कपट्टी क्षेत्र के बकुलहर जा रहे थे। लक्ष्मीपुर दुर्गा मंदिर के समीप पहुंचे थे कि सामने से आए पिकअप ने ठोकर मार दी। जिससे दोनों लोग घायल हो गए। इलाज के लिए सीएचसी कसया पहुंचाया गया, जहां मनोज को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी