बिदके हाथी ने मचाया उत्पात, पेड़ व बिजली का पोल उखाड़ा

बहियारी बघेल के सामने मझौलीराज-मैरवा मार्ग एक घंटे बाधित रहा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:11 AM (IST)
बिदके हाथी ने मचाया उत्पात, पेड़ व बिजली का पोल उखाड़ा
बिदके हाथी ने मचाया उत्पात, पेड़ व बिजली का पोल उखाड़ा

जागरण संवाददाता, भाटपाररानी: क्षेत्र के बहियारी बघेल में बुधवार की दोपहर में बिदके हाथी ने दो घंटे तक उत्पात मचाया। बिजली पोल व पेड़ को उखाड़ दिया। हाथी के डर से गांव के सामने मझौलीराज-मैरवा मार्ग करीब एक घंटे तक बाधित रहा। हाथी के उत्पात को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। महावत ने किसी तरह हाथी को काबू में किया तो लोगों ने राहत की सांस ली।

बहियारी बघेल गांव का रहने वाला महावत अवधेश बिहार प्रांत के जनपद सीवान के फतेपुर नेनुआ गांव के एक व्यक्ति का हाथी लेकर दो दिन पूर्व गांव आया था। दोपहर में गांव में एक पेड़ के पास हाथी को लेकर गया और वहीं अचानक हाथी बिदक गया। इससे अफरातफरी मच गई। बिजली के एक खंभे और पेड़ को उखाड़ दिया। इसके बाद वह रघुराज सिंह इंटरमीडिएट कालेज की तरफ रुख किया। मैदान में बैठे छात्र क्लास की तरफ भागे। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। महावत ने करीब दो घंटे मशक्कत के बाद हाथी को काबू में किया और उसे पेड़ में बांधा। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि हाथी बिदक गया था। महावत ने उसे काबू में कर लिया है। नकली सीमेंट की सूचना पर पहुंचे कंपनी के अधिकारी

जागरण संवाददाता, बरहज: बुधवार को नगर के पैन रोड ईदगाह के समीप एक गोदाम पर नकली सीमेंट उतारे जाने की सूचना पर पुलिस व कंपनी के अधिकारी पहुंच गए। अधिकारी जांच में जुटे हैं।

एक व्यवसायी के गोदाम पर नामी कंपनी का सीमेंट उतारा जा रहा था। कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर को किसी ने फोन कर नकली सीमेंट उतारे जाने की सूचना दी। बरहज पहुंचे कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर ने ट्रक के नंबर प्लेट पर पोते गए कालिख को हटाया तो दूसरा नंबर लिखा मिला। बगैर चालान पेपर के सीमेंट उतर रहा था। इसकी सूचना डायल 112 पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक से कागजात दिखाने को कहा। एरिया सेल्स मैनेजर अभिषेक मिश्र ने बताया कि सीमेंट का नमूना जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने बताया कि ट्रक चालक से मिले कागजात सही पाए गए हैं। अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी