देवरिया में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

मुंबई में टैक्सी चलाता था युवक भाई की शादी में आया था गांव मईल के नेनुआ गांव के पास थाने के समीप हुई वारदात

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:03 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:03 AM (IST)
देवरिया में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
देवरिया में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, देवरिया : भाई की शादी की मिठाई लेकर अपनी ननिहाल सतरांव जा रहे युवक की बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना युवक के ननिहाल से कुछ दूर पहले नेनुआ गांव के पास हुई। घटना का कारण मुंबई की एक महिला से संबंध होना बताया जा रहा है, जिसका मायका युवक की ननिहाल के पास ही है। युवक मुंबई में टैक्सी चलाता था और भाई की शादी में गांव आया था। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लार थाना क्षेत्र के ग्राम सजांव के रहने वाले 25 वर्षीय शंभू जायसवाल के भाई की 20 जून को शादी हुई थी। गुरुवार की दोपहर वह शादी की मिठाई लेकर बाइक से अपनी ननिहाल बरहज के सतरांव जा रहा था। शंभू मईल-खुखुंदू मार्ग पर मईल थाने से थोड़ी दूर पहले नेनुआ गांव के पास पहुंचा था कि बाइक सवार बदमाशों ने ्ररोक लिया और पेट में गोली मारकर भाग गए। शंभू वहीं गिर पड़े। थाने के पास वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने शंभू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। पर्दाफाश करने के लिए एसओजी समेत अन्य टीमों को लगाया गया है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

-डा. श्रीपति मिश्र, पुलिस अधीक्षक हत्या की सूचना घर पहुंचते ही छाया मातम

जागरण संवाददाता, लार, भागलपुर:

लार थाना क्षेत्र के सजांव के प्रेमचंद्र जायसवाल के परिवार में शादी बीतने के बाद खुशी का माहौल था, अचानक उनके सबसे छोटे बेटे की हत्या की सूचना घर पहुंचते ही परिवार में मातम छा गया और चारो तरफ चीत्कार सुनाई देने लगा। जिला अस्पताल में बेटे का शव देखते ही प्रेमचंद्र बेहोश होकर गिर पड़े। लोगों ने उन्हें होश में लाया।

प्रेमचंद्र अपने बड़े बेटे गिरीश व दूसरे नंबर के बेटे अजय के साथ मिलकर गल्ला का व्यवसाय करते हैं। सबसे छोटे बेटे शंभू बाहर रहते थे। अजय की 20 जून को शादी थी। बरात वापस लौटने के बाद परिवार में हर तरफ खुशी थी। अभी अधिकांश रिश्तेदार अपने घर को भी नहीं गए थे, अचानक शंभू की हत्या की सूचना घर पहुंच गई। मां नरगिस देवी दहाड़ मारकर रोने लगी और रोते-रोते बेहोश हो जाती। वहीं बहन का भी रोते-रोते बुरा हाल हो गया था। भाई गिरीश व अजय भी दहाड़ मारकर रो रहे थे। स्वजन को रोता देख अन्य लोगों की भी आंखें भर आई।

chat bot
आपका साथी