वाहन लिफ्टरों का बड़ा गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

चोरी की अभी तक 11 बाइक बरामद तीन शातिरों से चल रही पूछताछ जिले के कई जगहों से वाहन चुराने का काम करता रहा है यह गिरोह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 11:18 PM (IST)
वाहन लिफ्टरों का बड़ा गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे
वाहन लिफ्टरों का बड़ा गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिले की एसओजी के हाथ वाहन लिफ्टरों का एक बड़ा गिरोह हाथ लगा है। एसओजी ने 11 चोरी की बाइक के साथ तीन शातिरों को भी हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि कई और भी बाइक बरामद हो सकती हैं।

शहर से लेकर ग्रामीण अंचल में भी आए दिन बाइक चोरी की लगातार घटनाएं हो रही थी। चोरी की घटनाओं के पर्दाफाश में जुटी एसओजी को अहम सुराग हाथ लगाया। खुखुंदू समेत तीन स्थानों से पुलिस ने तीन शातिरों को उठाया है और उनकी निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक बरामद की है। सूत्रों का कहना है कि अभी मास्टर माइंड हाथ नहीं लग सका है। उसके हाथ लगते ही कई और चोरी की बाइक भी बरामद कर ली जाएंगी। दिनदहाड़े मकान को चोरों ने खंगाला

जागरण संवाददाता, देवरिया: शहर से सटे पिपरपाती स्थित एक मकान को रविवार की दोपहर चोरों ने खंगाल दिया। नौ हजार रुपये नकदी समेत लाखों का सामान चोर उठा ले गए। कुसहरी के रहने वाले हरितोष पांडेय की पिपरपाती में मकान है। रविवार की सुबह वह मकान में ताला जड़कर गांव चले गए। जब दोपहर बाद वह मकान पर पहुंचे तो अवाक रह गए। मकान का ताला टूटा था और सामान बिखरा पड़ा था। जब अंदर गए तो बाक्स भी टूटे थे और नौ हजार रुपये समेत आभूषण भी गायब था। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सामान बरामदगी के लिए टीमें लगी है।

chat bot
आपका साथी