तीन दिन से गायब युवक का गंडक नदी में मिला शव

खामपार थाना क्षेत्र के भिगारी बाजार तिराहे पर वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक चाकू बरामद किया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम नूर मोहम्मद बताया। वह पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के बरौली थाना क्षेत्र के नेवरी पिपरा का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:35 PM (IST)
तीन दिन से गायब युवक का गंडक नदी में मिला शव
तीन दिन से गायब युवक का गंडक नदी में मिला शव

देवरिया: थाना क्षेत्र के हरपुर से तीन दिनों से गायब युवक का शव गुरुवार को कोटवा स्थित गंडक नदी से बरामद किया गया।

हरपुर गांव के रहने वाले 32 वर्षीय अंतेश उर्फ विक्की मद्धेशिया पुत्र रामेश्वर मद्धेशिया तीन दिन पूर्व शाम को घर से निकले और गायब हो गए। इसके बाद से ही स्वजन तलाश में जुटे थे। गुरुवार को स्वजन रामपुर कारखाना थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर लौट रहे थे तो लोगों ने बताया कि एक युवक का शव नदी से बरामद किया गया। वह नदी तट पर पहुंचे और शव की शिनाख्त विक्की के रूप में की। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी मंजू देवी, पुत्री ब्यूटी, आस्था व पुत्र आयुष दहाड़ मारकर रोने लगे। बच्चों को रोता देख वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आईं।

करंट की चपेट में आने से किसान की मौत

सदर कोतवाली के नरायनपुर में गुरुवार को करंट की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। बिजली विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

गांव के 55 वर्षीय गुलाब प्रसाद पुत्र बुद्धु प्रसार सुबह खेत में काम करने गए थे। उनके खेत में हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया था। उनकी नजर उस पर नहीं पड़ी। इस बीच वह करंट की चपेट में आ गए। बहुत देर बाद इसकी जानकारी लोगों को हुई तो तार से दूर करते हुए उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

चाकू के साथ गिरफ्तार

खामपार थाना क्षेत्र के भिगारी बाजार तिराहे पर वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक चाकू बरामद किया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम नूर मोहम्मद बताया। वह पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के बरौली थाना क्षेत्र के नेवरी पिपरा का रहने वाला है। अपहरण का आरोपित गिरफ्तार खामपार पुलिस ने अपहरण के मामले में गुरुवार को एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपित रोहित पटेल को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपित को जेल भेज दिया गया। आरोपित लार थाना क्षेत्र के ग्राम खेमादेई का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी