मुजहना ने गुद्दीजोर को हरा कर ट्राफी पर किया कब्जा

देवरिया के लंगड़ा चौराहा पर शहीद मनोज शाही स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में मुजहना की टीम ने ट्राफी हासिल कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 11:33 PM (IST)
मुजहना ने गुद्दीजोर को हरा कर ट्राफी पर किया कब्जा
मुजहना ने गुद्दीजोर को हरा कर ट्राफी पर किया कब्जा

देवरिया: गणतंत्र दिवस पर शहीद मनोज शाही स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन स्व. आशा शाही मातेश्वरी पब्लिक स्कूल लंगड़ा चौराहा खेल मैदान में रविवार को हुआ। फाइनल मैच में मुजहना घाट ने 31 रन से गुद्दीजोर को हरा कर ट्राफी पर कब्जा कर लिया।

मैच के शुरू में मुजहना घाट की टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर के खेल में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन बना कर आउट हो गई। लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी गुद्दीजोर की टीम का प्रदर्शन शुरू से ही कमजोर रहा। जिसके परिणाम स्वरूप 133 के स्कोर पर गुद्दीजोर की टीम आल आउट हो गयी और मुजहना घाट की टीम 31 रनों से विजयी घोषित हो गयी। इसके पूर्व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामाज्ञा चौरसिया द्वारा फीता काट कर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच की शुरुआत की गयी। विजयी टीम से 8 विकेट लेने व 31 रन बनाने वाले कमलेश को मैन आफ द सीरीज और 43 रन बनाने वाले प्रमोद कुमार को मैन आफ द मैच का ट्राफी प्रदान किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामाज्ञा चौरसिया व सत्यप्रकाश पांडेय, नागेश पति तिवारी एवं प्रधानाचार्य सत्यप्रकाश शाही के तरफ से विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी व अन्य पुरस्कार प्रदान किया गया।

chat bot
आपका साथी