जर्जर सड़कों की मरम्मत को लेकर भाकपा का अनशन शुरू

सतीश कुमार ने कहा कि सलेमपुर की प्रमुख सड़कें काफी खराब हो गई है जनप्रतिनिधियों के उदासीनता के कारण पूरे क्षेत्र में सड़क गड्ढे में तब्दील हो चुका है सड़कों पर गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:04 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:04 AM (IST)
जर्जर सड़कों की मरम्मत को लेकर भाकपा का अनशन शुरू
जर्जर सड़कों की मरम्मत को लेकर भाकपा का अनशन शुरू

देवरिया: सलेमपुर-भागलपुर की अधूरी सड़कों को पूरा करने सहित अन्य जनसमस्याओं मांगों को लेकर भाकपा मा‌र्क्सवादी पार्टी ने सोमवार से गांधी चौक पर क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है। अनशन शुरू होते ही लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता ने मोबाइल पर वार्ता कर आश्वासन दिया लेकिन आंदोनकारी मांगें पूरी होने तक अनशन जारी रखने का निर्णय लिया है।

सतीश कुमार ने कहा कि सलेमपुर की प्रमुख सड़कें काफी खराब हो गई है जनप्रतिनिधियों के उदासीनता के कारण पूरे क्षेत्र में सड़क गड्ढे में तब्दील हो चुका है सड़कों पर गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बस स्टैंड से मोहर भाई चौक, सेंट जेवियर स्कूल से सोनबरसा, गुमटही तक। धनौती लाला से सोहनाग तक। महुआबारी इंटर कॉलेज से कुंडौली चौराहा तक। लार चौराहा से पिडी तक की सड़कें काफी खराब हो चुकी हैं प्रदेश सरकार गड्ढा मुक्त सड़क की डिढोरा पिटती है। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री द्वारा घोषित सड़कें गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। पिछली साल धनगडा से कुंडौली के आगे तक लगभग 7 किलोमीटर सड़क का धन स्वकृत किया गया था।

प्रेमचंद्र ने कहा कि जो सड़क बन रही है वह बनते ही टूट जा रही है। सड़क के निर्माण के गुडवकता का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मझौली से भाटपार रानी की सड़क काफी दिनों से प्रधानमंत्री योजना में स्वकृति है ग्रामीण (आरईएस) देवरिया द्वारा उक्त सड़क का निर्माण के अधर में लटका दिया गया है सलेमपुर नगर पंचायत के द्वारा टूटी सड़क का निर्माण एवं मरम्मत का कार्य अभी तक शुरू नहीं किया गया। धरना स्थल पर क्षेत्रीय मंत्री रामनिवास यादव ने आंदोलनकारी साथियों को माल्यार्पण कर स्वागत किया। धरने में हरेकृष्ण कुशवाहा, संजय गोंड, बालविद्र मौर्या, मुकेश गोंड आदि साथी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी