शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में रही पुलिस की सख्ती

जागरण संवाददाता देवरिया कोरोना क‌र्फ्यू को लेकर सोमवार को शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:44 PM (IST)
शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में रही पुलिस की सख्ती
शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में रही पुलिस की सख्ती

जागरण संवाददाता, देवरिया: कोरोना क‌र्फ्यू को लेकर सोमवार को शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में भी पुलिस की सख्ती रही। इसके कारण शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। खुद पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर उतर कर जांच की और बिना कार्य के निकले लोगों को फटकार लगाते हुए घर वापस भेज दिया। इस दौरान जिले में 185 वाहनों का पुलिस ने चालान भी किया।

सोमवार से जिला प्रशासन ने कोरोना क‌र्फ्यू में लोगों को सहूलियत देने की दो दिन पहले बात कही थी, लेकिन कोरोना क‌र्फ्यू 17 मई तक बढ़ जाने के चलते सोमवार को और सख्त हो गई। सुबह से ही पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। शहर के पुरवा चौराहा, हनुमान मंदिर, कतरारी मोड़, रुद्रपुर मोड़, सुभाष चौक, रोडवेज गेट, कसया रोड, पिपरपाती रोड पर पुलिस की सख्ती रही। बिना काम के आए लोगों के साथ सख्ती दिखाते हुए उनके वाहनों को भी पुलिस ने चालान कर दिया।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र व सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी भी शहर का भ्रमण किए और पुलिस चेकिग का हाल जाना। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बिना मास्क के चलने वाले लोगों के साथ सख्ती से पुलिस पेश आए। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उधर बरहज सीओ देवानंद ने भी कई जगहों पर चेकिग की।

--

पुलिस पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार, भेजे गए जेल

भाटपाररानी: खामपार के लाला टोला में पुलिस टीम पर हुए पथराव के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी जेल भेज दिए गए।

खामपार के लाला टोला स्थित कन्या विद्यालय में 26 अप्रैल को मतदान होने के बाद महिला कर्मचारी द्वारा मत पेटिका लेकर जाने के बाद बवाल हो गया। कुछ लोगों ने मतपेटिका लूटने का प्रयास किया और पुलिस पर पथराव कर दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस विवेचना कर रही है।

एसआइ आलोक सिंह ने दुर्गापुर इंटर कालेज के समीप से तीन आरोपितों को सोमवार को गिरफ्तार किया, जिसमें रामेश्वर कुशवाहा, मिठाई प्रसाद व राकेश शर्मा शामिल हैं। थानाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने कहा कि तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी