पाबंदी के बाद भी खुलीं दुकानें, सड़कों पर रही भीड़

जागरण संवाददाता देवरिया जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना क‌र्फ्यू भी ल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:07 PM (IST)
पाबंदी के बाद भी खुलीं दुकानें, सड़कों पर रही भीड़
पाबंदी के बाद भी खुलीं दुकानें, सड़कों पर रही भीड़

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना क‌र्फ्यू भी लागू है, लेकिन इसका असर लोगों पर नहीं पड़ रहा है। पुलिस की सख्ती के बावजूद भी मंगलवार को सड़कों पर चहल-पहल दिखी और बहुत से लोग बिना मास्क के सड़क पर चलते नजर आए। कई प्रमुख मार्गों पर चोरी-छुपे दुकानें खुली रही और ग्राहकों की भीड़ भी जुटी रही। इससे सड़कों पर चहल-पहल बनी रही।

पुलिस लोगों को लगातार जागरूक करने के साथ प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई भी कर रही है। दुकानों को खोलने की सख्त मनाही है, लेकिन कुछ दुकानदार चोरी-छिपे दुकानें खोल रहे हैं, इससे कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन हो रहा है। मंगलवार को भी दुकान खुला मिलने पर पुलिस ने 11 दुकानदारों से जुर्माना वसूला।

----

शराब की दुकानें पर लग गया शौकीनों का तांता 30 अप्रैल से जनपद में शराब की दुकानें बंद थी, मंगलवार को दुकानें खुली तो शौकीनों की लंबी लाइन लग गई। अधिकांश दुकानों पर लोग लाइन लगाकर शराब की खरीदारी किए। यहां शारीरिक दूरी का नियम तार-तार होते नजर आया। शराब लेने के बाद आपस में विवाद करते भी लोग नजर आए।

--

साड़ी सेंटर में उमड़ी भीड़, दारोगा ने बंद कराया दुकान देवरिया: इन दिनों कोरोना क‌र्फ्यू जनपद में लागू है। इसके बावजूद भी कुछ दुकानें खुल रही है और अंदर से सामान की बिक्री हो रही है। शहर के राघव नगर स्थित एक प्रतिष्ठित साड़ी की दुकान मंगलवार को खुली थी। दारोगा अशोक सम्राट पहुंचे तो सौ से अधिक भीड़ देख वह परेशान हो गए। गेट को उन्होंने बंद कर दिया। हालांकि साथ में मौजूद एक होमगार्ड ने गेट खोल कर सभी को बाहर निकाल दिया। जिसके बाद होमगार्ड को ही उप निरीक्षक कोतवाली में ला कर बैठा दिया। बाद में पुलिस ने होमगार्ड को छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी