शहर के एटीएम खाली, परेशान रहे लोग

जागरण संवाददाता देवरिया शहर के सरकारी व प्राइवेट बैंकों के एटीएम जवाब देने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:33 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:33 AM (IST)
शहर के एटीएम खाली, परेशान रहे लोग
शहर के एटीएम खाली, परेशान रहे लोग

जागरण संवाददाता, देवरिया: शहर के सरकारी व प्राइवेट बैंकों के एटीएम जवाब देने लगे हैं। अवकाश के दिन बुधवार को लगभग सभी बैंकों के अधिकतर एटीएम बूथ खाली रहे, जिसके चलते लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ा।

स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रुपये नहीं होने के कारण लोग वापस चले गए। मालवीय रोड स्थित यूनियन बैंक की मुख्य शाखा के एटीएम बूथ का हाल यह रहा कि सुबह से एटीएम में रुपये नहीं थे। यही हाल इलाहाबाद बैंक,सहकारी बैंक, बैंक आफ बड़ौदा की रही। कोतवाली रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपये नहीं निकले। राघव नगर स्थित आइडीबीआई बैंक की शाखा के एटीएम बूथ में रुपये मिले। वहां ग्राहकों की लाइन लगी रही।

समस्या ग्राहकों की जुबानी:

पवन पटेल निवासी इंदिरा नगर, राजकुमार यादव निवासी देवरिया खास, राहुल मणि निवासी विक्रमपुर बांसपार , नगीना मिश्र निवासी अमेठी माई स्थान रुपये निकालने के लिए एटीएम बूथ में गए, लेकिन कहीं भी रुपये नहीं मिल पाया। कहा कि लगन व खेती बारी का समय है। बैंकों में रुपये निकालने का इंतजाम नहीं है, जिससे काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने इस पर नाराजगी भी जाहिर की। लोगों का कहना है कि बैंकों के अधिकारियों को व्यवस्था ठीक करनी चाहिए। यही हाल रहा तो शादी-विवाह का समय आ रहा है लोगों को भारी परेशानी होगी। बैंकों की स्थिति

जिले में बैंकों की शाखाएं - 230

एटीएम बूथ की संख्या - 195

देवरिया शहर में एटीएम बूथ- 45 बैंक बंद होने के कारण एटीएम बूथों में रुपये नहीं डाले जा सके। इस वजह से कुछ बूथों में परेशानी हुई। व्यवस्था ठीक की जा रही है।

राकेश कुमार, मैनेजर, लीड बैंक

chat bot
आपका साथी