घर से बुलाकर पीटे, फिर बना लिए बंधक

जागरण संवाददाता देवरिया सदर कोतवाली के अगस्तपार से एक युवक को पिटाई करने के बाद बंध्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:09 PM (IST)
घर से बुलाकर पीटे, फिर बना लिए बंधक
घर से बुलाकर पीटे, फिर बना लिए बंधक

जागरण संवाददाता, देवरिया: सदर कोतवाली के अगस्तपार से एक युवक को पिटाई करने के बाद बंधक बनाए जाने मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

अगस्तपार के रहने वाले गौरव तिवारी ने तहरीर में कहा कि बुधवार की रात वह अपने दरवाजे पर बैठे थे। इस बीच चार युवक कार से पहुंचे और गांव के बाहर बुलाकर ले गए। इसके बाद पिटाई किए और फिर आइटीआइ के समीप एक वाटर प्लांट में ले जाकर रख दिए। इस बीच स्वजन को इसकी जानकारी हुई तो गांव वालों संग पहुंचे और छुड़ाकर अस्पताल ले गए।

गौरव का कहना है कि आरोपितों में एक ने कट्टे के वट से प्रहार कर दिया, जिससे सिर फट गया। इस मामले में पुलिस ने शुभम चौबे, मोनू सिंह, रणधीर यादव व शोभित सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-

बरात आने से एक दिन पहले युवती फरार

देवरिया: घर में शादी की तैयारी चल रही थी, बरात आने से एक दिन पहले ही दुल्हन बनने वाली युवती प्रेमी संग फरार हो गई। स्वजन की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

बरात 14 मई को आने वाली थी। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, जल्द ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी