मालवीय रोड पर चला बुल्डोजर, हटाया गया अतिक्रमण

शहर के भीतर अतिक्रमण से सड़कें सिकुड़ गई हैं। शहरवासी हर दिन जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। डीएम अमित किशोर के निर्देश पर नगर पालिका प्रशासन ने मालवीय रोड के 25 दुकानदारों को नोटिस जारी किया। एसडीएम सौरभ सिंह सीओ निष्ठा उपाध्याय व नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रोहित सिंह पुलिस बल व नपा कर्मचारियों के साथ मालवीय रोड पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:01 PM (IST)
मालवीय रोड पर चला बुल्डोजर, हटाया गया अतिक्रमण
मालवीय रोड पर चला बुल्डोजर, हटाया गया अतिक्रमण

देवरिया: शहर में सड़कों पर अतिक्रमण के चलते जाम की समस्या नासूर बन गई है। हर दिन जाम की समस्या को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया है। शहर के मालवीय रोड पर शुक्रवार को बुल्डोजर चलाकर छह दुकानों के सामने अवैध रूप से बनाए गए स्लैब को तोड़ा गया। इस दौरान नपा के अधिकारियों व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से नोकझोंक हुई। जिसके बाद प्रशासन ने अभियान रोक दिया।

शहर के भीतर अतिक्रमण से सड़कें सिकुड़ गई हैं। शहरवासी हर दिन जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। डीएम अमित किशोर के निर्देश पर नगर पालिका प्रशासन ने मालवीय रोड के 25 दुकानदारों को नोटिस जारी किया। एसडीएम सौरभ सिंह, सीओ निष्ठा उपाध्याय व नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रोहित सिंह पुलिस बल व नपा कर्मचारियों के साथ मालवीय रोड पहुंच गए। जेसीबी लगाकर स्लैब तोड़ने का कार्य शुरू हुआ। छह दुकानों के सामने बने स्लैब को अभी हटाया गया था कि जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष शक्ति गुप्ता, योगेश सिंह, रमेश चंद्र त्रिपाठी, जनपद व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अखिलेश जायसवाल, जीवन लाल बरनवाल पहुंच गए और बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई रोकने की मांग की। व्यापारी नेताओं ने कहा कि शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है। अतिक्रमण हटाने के नाम पर उत्पीड़न किया जा रहा है। इसे तत्काल रोका जाए। व्यापारियों के साथ बैठक कर इसका समाधान किया जाए।

शहर के भीतर इन सड़कों पर है अतिक्रमण

मालवीय रोड

गोरखपुर-सलेमपुर रोड

कोतवाली रोड

जलकल रोड

मोतीलाल रोड

सुर्तीहट्टा रोड

मोहन रोड

नई बाजार

अंसारी रोड

हनुमान मंदिर रोड

राघवनगर एसबीआइ रोड

ईओ नगर पालिका रोहित सिंह ने बताया कि व्यापारमंडल के प्रतिनिधियों से बातचीत के बाद दुकानदारों को 15 दिन की मोहलत दी गई है। दुकानदार नालियों पर अवैध रूप से बने स्लैब व टीनशेड खुद हटा लें। मालवीय रोड के अलावा अन्य रोड किनारे अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को नोटिस जारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी