देवरिया के विधायक ने रेलमंत्री को क्या कहा, जिसे लेकर गर्म है चर्चाओं का बाजार

देवरिया जिले के भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह के उस बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है जिसमें रेलमंत्री का जिक्र किया गया है।

By Edited By: Publish:Sat, 09 Mar 2019 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 09 Mar 2019 06:06 PM (IST)
देवरिया के विधायक ने रेलमंत्री को क्या कहा, जिसे लेकर गर्म है चर्चाओं का बाजार
देवरिया के विधायक ने रेलमंत्री को क्या कहा, जिसे लेकर गर्म है चर्चाओं का बाजार

देवरिया, जेएनएन। देवरिया जिले के सदर विधायक जन्मेजय सिंह का बयान सुर्खियों में आ गया है। उनके बयान के अलग-अलग निहितार्थ भी निकाले जा रहे हैं।

दर असल शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर के शिलान्यास का कार्यक्रम था। उसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र मुख्य अतिथि थे। इसके अलावा भाजपा के तमाम नेता और पदाधिकारी भी उपस्थित थे। कलराज मिश्र ने जहां इसे एक उपलब्धि बताया वहीं जब विधायक जन्मेजय सिंह के बोलने का अवसर आया तो विधायक जन्मेजय सिंह बोलने से नहीं चूके। उन्होंने देवरिया सदर रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर के शिलान्यास अवसर पर रेलवे से जुड़ी मागों के विलंब से पूरा होने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी।

उन्होंने कहा कि मुझे कहने में कोई गुरेज नहीं है। लोकसभा चुनाव हमारे सिर पर है। रेलवे से जुड़ी मागों को लेकर यह (पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र) पाच साल लड़ाई लड़ते रहे, लेकिन अपने ही दल के लोग नहीं चाहते थे कि हमारे यहा स्टेशन पर काम हो। इस बात की तकलीफ है। पूरे लोकसभा क्षेत्र में रेलवे से जुड़े 10 से 15 दिन में जो कार्य हो जा रहे हैं। यदि यह काम पहले हुए होते तो बात कुछ और होती।

लखनऊ-गोरखपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को भटनी से चलवाने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र पत्र लिखते-लिखते थक गए, लेकिन वह अभी तक शुरू नहीं हुआ, लेकिन वह भी होगा, क्योंकि यह किसी की बपौती नहीं है। हमारा रेलमंत्री हो या उनका। मैंने भी बीस बार चिट्ठी लिखी है। फिर भी काम नहीं हुआ। अपने बयान के संबंध में विधायक जन्मेजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मैं अपने लोगों के बीच सामान्य बातचीत कर रहा था। इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी