सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

लौटते समय पोखरभिडा के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। रास्ते में ही वरिष्ठ यादव की मौत हो गई।

JagranSun, 13 Jun 2021 01:11 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

देवरिया: सदर कोतवाली के पोखरभिडा के समीप सड़क हादसे में शुक्रवार की रात बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सदर कोतवाली के ग्राम परसिया मल्ल के रहने वाले वरिष्ठ यादव भोपाल में किसी निजी कंपनी में काम करते थे, कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों अपने गांव पर थे। शुक्रवार की रात वह बाइक से बाजार करने के लिए पांडेयचक चौराहे पर गए थे।

लौटते समय पोखरभिडा के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। रास्ते में ही वरिष्ठ यादव की मौत हो गई।

बारिश के बीच बिजली गिरने से महिला की मौत

देवरिया : शनिवार को मौसम ने अचानक करवट ले लिया और आसमान में बादल छाने के साथ ही हल्की बारिश शुरू हो गई। महुआडीह थाना क्षेत्र के सुरचक में बिजली गिरने से खेत में बेहन डालने गई एक महिला की मौत हो गई। गांव की रीता देवी दोपहर को खेत में गई थी, अचानक बारिश शुरू होने के बाद वह एक पेड़ के नीचे जाकर रूक गई। इस बीच पेड़ पर बिजली गिरी और वह चपेट में आ गई। लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मारपीट में छह लोग घायल

देवरिया : खामपार थाना क्षेत्र के बखरी में शनिवार को भूमि विवाद में मारपीट हो गई। जिसमें छह लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी पर कराया गया। गांव के महाजन कुशवाहा व रामदेव के बीच भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा है। विवादित भूमि पर ही दीवाल चलाने को लेकर दोनों पक्ष शनिवार को आपस में भिड़ गए और मारपीट हो गई। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। मारपीट में कुंती देवी, आरती देवी, कुमारी संध्या, ब्यूटी, अनुराग व रामदेव घायल हो गए। थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने कहा कि भूमि विवाद में मारपीट हुई थी। तीन के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

मारपीट में दो लोग घायल

देवरिया : खुखुंदू थाना क्षेत्र के बीजापुर झंगटौर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। गांव के सीयाराम का कहना है कि भूमि का पड़ोसी से विवाद चल रहा है। उसी विवाद में वह दोपहर को अपशब्द बोलने लगे। देखते ही देखते मारपीट हो गई। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। लेकिन तब तक सीयाराम व शत्रुघ्न घायल हो चुके थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.