बघौचघाट से लेकर बिहार बार्डर का एसपी ने किया निरीक्षण

लोकसभा चुनाव को देखते पुलिस अधीक्षक किरीट राठोड ने पकहां-बिहार बार्डर का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद किए जाने का निर्देश दिया। बार्डर पर बैरियर देख एसपी ने लगातार जांच किए जाने की बात कहीं। थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा भी मौजूद रहे। इसके पूर्व वह बघौचघाट थाने में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:05 AM (IST)
बघौचघाट से लेकर बिहार बार्डर का एसपी ने किया निरीक्षण
बघौचघाट से लेकर बिहार बार्डर का एसपी ने किया निरीक्षण

देवरिया : लोकसभा चुनाव को देखते पुलिस अधीक्षक किरीट राठोड ने पकहां-बिहार बार्डर का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद किए जाने का निर्देश दिया। बार्डर पर बैरियर देख एसपी ने लगातार जांच किए जाने की बात कहीं। थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा भी मौजूद रहे। इसके पूर्व वह बघौचघाट थाने में पहुंचे। साफ-सफाई और अभिलेखों के रख-रखाव का निर्देश दिया।

तरकुलवा, रामपुर कारखाना संवाददाता के अनुसार, मंगलवार दोपहर एसपी रामपुर कारखाना में बदहाल शौचालय, गंदगी के अंबार और तरकुलवा थाने में मालखाने की स्थित देखकर थानेदारों को फटकार लगाई।

एसपी ने थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर पर नजर रखने को कहा। इसके बाद आगंतुक कक्ष, बैरक और भोजनालय का निरीक्षण किया। एसओ तरकुलवा जितेंद्र तिवारी से क्षेत्र के बारे में पूछा। कार्यालय व बैरक की जांच के बाद थाने पर मौजूद एसआइ व सिपाहियों से क्षेत्र की जानकारी ली। अभिलेखों के रख-रखाव तथा मालखाने की बदहाल स्थिति पर फटकार लगाई। छोटे मामलों को मौके पर निस्तारण करने तथा फरियादियों के जनपद मुख्यालय जाने पर थानाध्यक्ष पर ही कार्रवाई करने का फरमान सुनाया। लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

-----------------------------------

एएसपी ने किया थाने का निरीक्षण

बरहज, देवरिया: एएसपी शिष्यपाल ने मंगलवार को थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मातहतों के साथ मीटिग की। चुनाव संबंधी तैयारियों की जानकारी ली। एएसपी ने क्राइम, निरोधात्मक कार्यवाई, असलहा जमा कराने की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने चुनाव संबंधी कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं करने, असलहा जमा करने तेजी लाने की बात कही। उन्होंने थाना परिसर, मेस, बैरक आदि को भी देखा। इस दौरान थानाध्यक्ष वीर बहादुर सिंह, उमेश सिंह, दीपक नायक आदि मौजूद रहे।

--------------------------------------

chat bot
आपका साथी