पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी बनी चुनौती

जागरण संवाददाता देवरिया जिले में एक पखवारे में तीन लोगों की हत्या हुई है। अधिकांश माम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:31 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:31 AM (IST)
पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी बनी चुनौती
पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी बनी चुनौती

जागरण संवाददाता, देवरिया:

जिले में एक पखवारे में तीन लोगों की हत्या हुई है। अधिकांश मामलों में पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन अभिरक्षा से फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है, हालांकि पुलिस अधिकारी जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रहे हैं।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के छोटका गांव निवासी जयराम गोड़ जेल में बंद था। नौ अक्टूबर 2018 को दीवानी न्यायालय में पेशी पर लाए जाने के दौरान हवालात प्रभारी व पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। फरार जयराम के बारे में पुलिस आज तक कुछ भी पता नहीं कर सकी। --

एक पखवारा पूर्व कोतवाली से फरार हो गया था बदमाश

29 मार्च की रात एसओजी कार्यालय के सामने से एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया, जबकि सलेमपुर कोतवाली में इस गिरोह के सरगना रोहित को पुलिस ने पकड़ कर रखा था। पुलिस अभिरक्षा से रोहित एक पखवारा पूर्व फरार हो गया था।

----

फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डा.श्रीपति मिश्र, एसपी

दो आरोपितों को पुलिस ने भेजा जेल

देवरिया: महुआडीह थाना क्षेत्र के टीलाटाली गांव स्थित ईंट भट्ठे पर हुए एक दिन पूर्व विवाद के मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से छह-छह लोगों के खिलाफ मारपीट व बलवा का मुकदमा दर्ज कर एक तरफ से ईंट भट्ठा मालिक काजी कबीर निवासी तवकलपुर व दूसरे पक्ष से कैलाश यादव निवासी रामपुर दुबे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। उसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष राम मोहन सिंह ने कहा कि फरार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी