पेड़ से टकराई पिकअप, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के दिघवा पौटवा के समीप मंगलवार की भोर में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:14 PM (IST)
पेड़ से टकराई पिकअप, दो लोगों की मौत, एक गंभीर
पेड़ से टकराई पिकअप, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, रामपुर कारखाना:

थाना क्षेत्र के दिघवा पौटवा के समीप मंगलवार की भोर में पशुओं से लदी एक पिकअप के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से पिकअप पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत देर शाम तक गंभीर बनी हुई थी। उधर पिकअप में लदे दो गो-वंशीय पशुओं की भी मौत हो गई।

पिकअप से चार गो-वंशीय पशुओं को लादकर तीन लोग बिहार में जा रहे थे, भोर में अचानक दिघवा पौटवा के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और पलट गई। इससे उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के सहयोग से तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने कुशीनगर जनपद तरयासुजान थाना क्षेत्र के लटवा मुरलीधर के रहने वाले गुड्डू व बिहार के गोपालगंज जनपद के अहिरौली दुबौली के रहने वाले शहीद को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पा रही है।

उधर रामपुरकारखाना पुलिस ने पिकअप से चारों पशुओं को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो की मौत हो चुकी थी। उन्हें मिट्टी खोद कर पुलिस ने दफन करा दिया। दो पशुओं को तरकुलवा के सोनहुला रामनगर स्थित पशु आश्रय स्थल को भेज दिया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि गंभीर रूप से घायल युवक के बारे में पता किया जा रहा है।

--

अज्ञात वाहन की ठोकर से चाय दुकानदार की मौत

जा.सं,भाटपाररानी:स्थानीय थाना क्षेत्र के चनुकी बाजार में झोपड़ी में चाय की दुकान चला रहे अजय मद्धेशिया को मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे भाटपाररानी-चनुकी मार्ग पर दमोदरा गांव के निकट किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी