निर्धारित फीस से अधिक लेने पर होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता देवरिया जिले में कोविड के निजी अस्पतालों में अधिक फीस लेने पर अब सख्त कार्र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:12 PM (IST)
निर्धारित फीस से अधिक लेने पर होगी कार्रवाई
निर्धारित फीस से अधिक लेने पर होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिले में कोविड के निजी अस्पतालों में अधिक फीस लेने पर अब सख्त कार्रवाई होगी। मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर ने इसकी जांच के लिए चार सदस्यीय टीम गठित की है। साथ ही टीम के अध्यक्ष का मोबाइल नंबर भी सार्वजनिक कर दिया गया है। शिकायत की पुष्टि होने पर अस्पताल का रजिस्ट्रेशन तक निरस्त कर दिया जाएगा।

शासन ने निजी अस्पतालों को भी कोविड मरीजों के इलाज के लिए अधिकृत किया है। कुछ अस्पतालों में अधिक फीस लिए जाने की शिकायतों पर मंडलायुक्त ने नाराजगी जताई है। गठित टीम में अपर आयुक्त न्यायिक प्रथम को अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण गोरखपुर एके गर्ग, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी गोरखपुर एनके पांडेय,उपायुक्त स्टाम्प गोरखपुर रामानंद सिंह को सदस्य नामित नामित किए गए हैं। अध्यक्ष का मोबाइल नंबर 9648305681 है। इस नंबर पर लोग शिकायत कर सकते हैं। टीम उसकी जांच कर रिपोर्ट कमिश्नर को सौंपेगी। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

-

शिकायतकर्ता से उलझे पुलिस कर्मी

लार: जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख कोरोना क‌र्फ्यू लागू है। इसके बावजूद भी कुछ दुकानदार अपनी दुकानें खोल रहे हैं। गुरुवार को कस्बा में एक दुकान खुली थी। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान बंद कराने की बजाय शिकायतकर्ता से ही उलझ गई। हालांकि बाद में पुलिस ने दुकान को बंद करा दिया।

----

पुरानी रंजिश में मारपीट, तीन घायल

खुखुंदू: थाना क्षेत्र के मंगराइच में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायल सुमित्रा देवी, ज्योति व राकेश को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि जांच की जा रही है, जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी