8297 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका

देवरिया जिले में कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए लोग परेशान हैं। हाल यह है कि लोगों को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 11:15 PM (IST)
8297 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका
8297 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका

देवरिया: जिले में कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए लोग परेशान हैं। हाल यह है कि लोगों को कोरोनारोधी टीका नहीं लग पा रहा है। पूरा दिन लोग टीकाकरण केंद्रों का चक्कर काट कर घर लौट आ रहे हैं। मंगलवार को 53 टीकाकरण केंद्रों पर 8297 लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। स्लाट बुक करने के लिए भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। लोग मोबाइल पर काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन स्लाट नहीं बुक हो रहा है। रजिस्ट्रेशन के बाद आगे स्लाट बुक करने में भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

एक फ्रंटलाइन वर्कर को कोरोनारोधी टीके की दूसरी डोज दी गई। जिले में कुल 8160 लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। 18 वर्ष से 45 वर्ष तक 4846 लोगों को प्रथम डोज व 530 को द्वितीय डोज दिया गया। 45 से 60 वर्ष के लोगों में 1150 को प्रथम व 876 को द्वितीय डोज दिया गया। 60 वर्ष से उपर 516 को प्रथम व 378 को द्वितीय डोज दिया गया।

-----------

जिला अस्पताल में टीका लगवाने के लिए परेशान रहे लोग

देवरिया: जिला अस्पताल व महिला अस्पताल में मंगलवार को कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए लोग परेशान रहे। विदेश जाने वाले लोग टीका लगवाने के लिए पूरे दिन जिला चिकित्सालय में घूमते नजर आए। टीका लगवाने की उम्मीद लेकर आए लोगों ने बताया कि विदेश जाना है वीजा आ गया है। अभी तक टीका नहीं लग सका है। .सभी लोग करें कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन

रुद्रपुर :कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निबहीं व गाजीपुर भैसही में मोहर्रम को लेकर ग्राम वासियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई। इस दौरान कोविड प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए मोहर्रम का त्योहार मनाने का निर्णय लिया गया। इस दौरानइस दौरान हरेंद्र पासवान, बृजेश कुमार, अरशद अंसारी, राजू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी