बुजुर्ग महिला के खाते से निकाले 45 हजार रुपये

भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम मरवटिया उपाध्याय निवासी पूना देवी पत्नी स्वर्गीय रामलाल का सेंट्रल बैंक भलुअनी में खाता है। जिसमें रेलवे से पेंशन आता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 11:45 PM (IST)
बुजुर्ग महिला के खाते से निकाले 45 हजार रुपये
बुजुर्ग महिला के खाते से निकाले 45 हजार रुपये

देवरिया : सेंट्रल बैंक की भलुअनी शाखा के एक खाता धारक के साथ धोखाधड़ी हुई है। खाता धारक बुजुर्ग महिला के खाते से 45 हजार रुपये की निकासी कर ली गई। इस मामले में पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच अपनी शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंपी गई है।

भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम मरवटिया उपाध्याय निवासी पूना देवी पत्नी स्वर्गीय रामलाल का सेंट्रल बैंक भलुअनी में खाता है। जिसमें रेलवे से पेंशन आता है। कोरोना संक्रमण के चलते कोई भी परिवार का सदस्य उन्हें लेकर बैंक नहीं पहुंचा, जब चार दिन पहले पूना को लेकर वह लोग बैंक पहुंचे तो वहां की स्थिति देख वह परेशान हो गए। खाते से 45 हजार रुपये की निकासी हो गई थी। पूना देवी का आरोप है कि उनके खाते में दूसरे किसी व्यक्ति का आधार कार्ड नंबर जोड़ दिया गया है, जिससे वह ग्राहक सेवा केंद्र से रुपया निकाल लिया है।

खाते से दो लाख की निकासी

देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर गढ़ निवासी उपेंद्र प्रताप राव का पंजाब नेशनल बैंक सिविल लाइन रोड देवरिया में खाता है। उनके खाते से जालसाजों द्वारा 16 दिसंबर को दो बार में दो लाख रुपये की निकासी हुई है। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद वह परेशान हो गए। इस मामले में उन्होंने कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है।

एटीएम कार्ड बदल कर निकाल लिए 17 हजार रुपये

देवरिया : खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम मझवलिया निवासी राधिका मौर्या का सेंट्रल बैंक में खाता है। गुरुवार को उनके पिता रामविश्वास एटीएम कार्ड लेकर खुखुंदू चौराहा स्थित पीएनबी एटीएम पर पहुंचे, इस बीच रुपये निकालने में सहयोग करने के बहाने एक युवक ने कार्ड बदल दिया। साथ ही बताया कि आपका एटीएम कार्ड खराब हो गया है। कुछ ही देर बाद खाते से 17 हजार रुपये की निकासी होने का मैसेज जब राधिका के मोबाइल पर गया तो उनका माथा ठनक गया। अपने खाते की निकासी पर उन्होंने रोक लगवाया। इस मामले में पुलिस को उन्होंने तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी