फिल्म में रोल देने के नाम पर 2.62 लाख रुपये ठगे

बिहार के सीतामढ़ी जनपद के राजबनौले टोले के रहने वाले जितेंद्र यादव ने देवरिया के एक व्यक्ति पर फिल्म में रोल देने के नाम पर 2.62 लाख हड़पने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:24 PM (IST)
फिल्म में रोल देने के नाम पर 2.62 लाख रुपये ठगे
फिल्म में रोल देने के नाम पर 2.62 लाख रुपये ठगे

देवरिया: बिहार के सीतामढ़ी जनपद के राजबनौले टोले के रहने वाले जितेंद्र यादव ने देवरिया के एक व्यक्ति पर फिल्म में रोल देने के नाम पर 2.62 लाख हड़पने का आरोप लगाया है। उन्होंने डीएम को पत्र भेजकर पूरे प्रकरण की जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आरोपितों ने कई किस्तों में जितेंद्र से रुपये की मांग की। फिल्म में रोल मिलने के लालच में वह पैसे देता चला गया।

जितेंद्र यादव ने शिकायती पत्र में कहा है कि वह वर्तमान में गुजरात प्रांत के वडोदरा पलसाना में रहते हैं। जनवरी में खुखुंदू थाना क्षेत्र के सेल्हरापुर गांव के रहने वाला एक व्यक्ति गुजरात में फिल्म की शूटिग कर रहा था। उसके साथ उसी गांव का एक अन्य व्यक्ति भी था। दोनों व्यक्तियों ने फोनकर मुझे बुलाया और कहा कि आपके लायक रोल है, इसे निभाइए। शूटिंग खत्म होने के बाद शूटिग में खर्चा के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की गई। दोनों व्यक्तियों ने कहा कि बाद में रुपये वापस कर दिया जाएगा। इस साल 19 जनवरी को 50 हजार रुपये भेज दिया। इसी तरह उन लोगों ने कुल दो लाख 62 हजार 120 रुपये ले लिया। बाद में उन लोगों ने चेक दिया। जिसे बैंक में जमा किया गया। पता चला कि बैंक में चेक गुम होने की सूचना देकर भुगतान पर रोक लगा दी गई है। उस व्यक्ति ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है। आरोप लगाया कि फिल्म में रोल देने के नाम यूपी व बिहार के कई लोगों को उन लोगों ने ठगा है।

chat bot
आपका साथी