देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सदर कोतवाल राजू सिंह व वरिष्ठ उप निरीक्षक विपिन मलिक पुलिस टीम के साथ पुरवा की तरफ रात को गश्त पर गए थे। पुरवा के समीप एक युवक पुलिस टीम को देखते ही भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:57 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:57 AM (IST)
देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, भेजा गया जेल
देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, भेजा गया जेल

देवरिया: कोतवाली पुलिस को दो बार कुचलने का प्रयास करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने मंगलवार की रात शहर के पुरवा के समीप से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। आरोपित को पुलिस ने न्यायालय में बुधवार को पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सदर कोतवाल राजू सिंह व वरिष्ठ उप निरीक्षक विपिन मलिक पुलिस टीम के साथ पुरवा की तरफ रात को गश्त पर गए थे। पुरवा के समीप एक युवक पुलिस टीम को देखते ही भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम तौफकी आलम बताया। वह कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सेमरा हरदो का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि वह 12 अगस्त 2020 को सदर कोतवाली के पिपरपाती के समीप बाइक सवार पुलिस कर्मियों की बाइक छीन नहर में फेंक दिया था। साथ ही उन्हें पिकअप से कुचलने का भी प्रयास किया था। इसके अलावा 20 अगस्त 2020 को महुआनी चौराहे के समीप भी पुलिस टीम को पिकअप से कुचलने का प्रयास किया था। इसके अन्य साथी कलामुद्दीन अली, राजेश, इबरान समेत पांच बदमाश पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि बदमाश को जेल भेज दिया गया है। आपसी रंजिश में मारपीट

देवरिया: भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल टोला मठिया में मंगलवार को आपसी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें महेंद्र यादव व तेजू यादव घायल हो गए। उपचार पीएचसी पर कराया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। अपशब्द बोलने को लेकर मारपीट, चार घायल

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के परसिया करकटही में अपशब्द बोलने को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें त्रिलोकी पाल, गोल्डी, गीता, रामसकल घायल हो गए। इलाज पीएचसी पर कराया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी