युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, स्वजन ने लगाया साथियों पर मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता चित्रकूट कर्वी कोतवाली के कस्बा स्थित शंकरगंज मोहल्ला में युवक की संदिग्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:13 AM (IST)
युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, स्वजन ने लगाया साथियों पर मारपीट का आरोप
युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, स्वजन ने लगाया साथियों पर मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : कर्वी कोतवाली के कस्बा स्थित शंकरगंज मोहल्ला में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। स्वजन के मुताबिक रात में शराब पीने को लेकर साथियों के साथ मारपीट हुई थी। जिसके बाद उसके गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर युवक की मौत को हई। वह मजदूरी करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर के खटकाना शंकरगंज निवासी 40 वर्षीय भगेला रायकवार का गुरुवार की रात में मोहल्ले के ही दो साथियों से शराब पीने व पिलाने के दौरान विवाद हो गया। दोनों ने मिलकर भगेला को जमकर मारापीटा। उसके सिर में गंभीर चोटें आई। स्वजन आनन-फानन में लाज के लिए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भतीजे नत्थू का आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व भी चाचा भगेला की पड़ोसी सुनील व चुन्नू से झगड़ा हुआ था। जिसमें दोनों को भविष्य में घर न आने की हिदायत दी थी लेकिन इसके बावजूद दोनों उसके घर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। चाचा के विरोध किया तो दोनों ने मिलकर जमकर मारापीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय ने बताया कि भगेला, सुनील व चुन्नू ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हो गई। स्वजन से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर कार्रवाई होगी।

-----------------------

महिला की इलाज के दौरान मौत

संस, मानिकपुर : जिले में लगातार चार दिनों से बारिश हो रही है। जिससे हुए मौसम परिवर्तन के साथ संक्रामक बीमारियां तेजी से बढ़ रही है। आए दिन लोग इसके शिकार हो रहे हैं। नागर निवासी देवकुमार की 20 वर्षीय पत्नी महिमा कई दिनों से उल्टी-दस्त से पीड़ित थी। शुक्रवार को हालत बिगड़ने पर स्वजन ने सीएचसी मानिकपुर में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी