शराब के नशे में धुत दो युवकों को पीटा

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : दो युवकों को चार लोगों ने पीटकर घायल कर दिया है। 100 नंबर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Feb 2018 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2018 10:37 PM (IST)
शराब के नशे में धुत दो युवकों को पीटा
शराब के नशे में धुत दो युवकों को पीटा

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : दो युवकों को चार लोगों ने पीटकर घायल कर दिया है। 100 नंबर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमलावरों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कराया है। इसके अलावा अन्य मारपीट में दंपत्ती को पीटकर घायल कर दिया गया।

घटना शनिवार की रात शहर के शंकर बाजार स्थित अग्रहरि धर्मशाला में हुई। बताया गया कि शंकर बाजार निवासी करन निषाद (18) पुत्र बब्बू निषाद व अर्जुन (18) पुत्र राकेश निषाद निमंत्रण करने अग्रहरि धर्मशाला गए थे। वहां हलाले व चार अन्य ने इन दोनों को शराब के नशे में जमकर पीटा। 100 नंबर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमलावरों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। मामला दर्जकर घायलों को चिकित्सीय परीक्षण को जिला अस्पताल भेजा।

इसके अलावा दूसरी घटना पहाड़ी थाना क्षेत्र के भुइंहरी माफी गांव में शनिवार की शाम हुई। बताया गया कि शांती देवी कूड़ा फेंकने सावित्री देवी के दरवाजे गई थी। सावित्री देवी के विरोध पर शांती देवी व पति रामनरेश लड़ने लगे। दोनों के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ी कि शांति देवी व उसके पति ने सावित्री देवी को पीट दिया। बचाने आए सावित्री देवी के पति राजकिशोर को भी दोनों ने पीटा। घायलों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर चिकित्सीय परीक्षण को जिला अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी