काल बन कर दौड़ते ट्रकों से दो की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता चित्रकूट सड़क में काल बनकर दौड़ रहे ट्रकों ने अलग-अलग स्थान में तीन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 06:04 AM (IST)
काल बन कर दौड़ते ट्रकों से दो की मौत, तीन घायल
काल बन कर दौड़ते ट्रकों से दो की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : सड़क में काल बनकर दौड़ रहे ट्रकों ने अलग-अलग स्थान में तीन लोगों को कुचल दिया जिसमें दो मौत हो गई। जबकि दो लोग अन्य हादसे में घायल हो गए।

राजापुर प्रतिनिधि के मुताबिक थानांर्गत सरधुआ मजरा किशोर का पुरवा निवासी दीपक कुमार रविवार की शाम साढ़े तीन बजे एक बारात में शामिल होने के लिए गांव के ही मजरा खरियारी बाइक से पुरवा जा रहा था। सुरसेन मोड़ के तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया। स्वजन उसे इलाज के लिए राजापुर सीएचसी लाए। चिकित्सक ने प्रयागराज रेफर कर दिया। रविवार को स्वरुपरानी मेडिकल कॉलेज प्रयागराज में उसकी सांसे थम गईं। दीपक पांच भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। दीपक के मौत से स्वजन में चीख पुकार मच गई। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि चालक मौके से फरार हो गया था।

दूसरी घटना कर्वी कोतवाली अंतर्गत कपसेठी गांव में नट बाबा के पास हुई। जिला बांदा के फतेहगंज थानांतर्गत कल्याणपुर निवासी बिहारीलाल की 40 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी अपने मायके रेहुटिया में थी। रविवार को उसका 35 वर्षीय भाई चंदन गांव छोड़ने बाइक से जा रहा था। नटबाबा के पास कर्वी की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दोनों भाई बहन सड़क में गिर पड़े। सुनीता की मौके पर मौत हो गई जबकि चंदन घायल हो गया। इसके अलावा मानिकपुर अंतर्गत सकरौहा चौराहा के पास रविवार शाम चार शिवशंकर कोल पुत्र जयराम कोल अचानक अनियंत्रित बाइक से गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं पहाड़ी अंतर्गत रविवार दोपहर डेढ़ बजे दो ट्रक आपस में भिड़ गए। जिसमें एक ट्रक के ड्राइवर का पैर स्टेरिग में फंस गया। ट्रक चालक जिला प्रतापगढ़ के बाघराय थाना निवासी रामतीरथ यादव को घायल अवस्था में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी