सड़क दुर्घटनाओं पर में छात्र समेत दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता चित्रकूट जिले में सोमवार की देर रात हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 10:45 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं पर में छात्र समेत दो की मौत, चार घायल
सड़क दुर्घटनाओं पर में छात्र समेत दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : जिले में सोमवार की देर रात हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छात्र समेत दो की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

बांदा के सुदामा पुरी अतर्रा निवासी 25 वर्षीय विक्रम खंगार पुत्र स्व. रामनरेश सोमवार रात नौ बजे दोस्त 18 वर्षीय धमेंद्र के साथ बाइक से कर्वी दोस्त के बहन के शादी में शामिल होने आ रहा था। भरतकूप थानाक्षेत्र के सुदीनपुर गांव के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धमेंद्र को गंभीर रुप से घायल हो गया। धमेंद्र को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। विक्रम के बाबा रेलकर्मी किशोरी लाल ने बताया कि विक्रम बेहद मिलनसार और सौम्य स्वभाव का था। वह बांदा में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था और चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। मौत ने पूरे परिवार को झकझोर दिया है।

दूसरी घटना कर्वी कोतवाली क्षेत्र की सीतापुर चौकी में रामायण मेला के पास हुई। जहां सीतापुर पुराने बस स्टैंड से कर्वी शंकर बाजार मामा के बेटी के शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार 28 वर्षीय अनिल सोनकर पुत्र स्व. कमलेश को बोलेरो ने टक्कर मार दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छोटे भाई सुमित ने बताया कि अनिल की छह साल पहले नयागांव की नगीना के साथ हुआ था। उसके तीन बच्चों में चार वर्षीय अर्जुन, दो वर्षीय करण व एक वर्षीय अरुण है। अनिल कबाड़ खरीदने का व्यवसाय करता था। वहीं एक अन्य दुर्घटना मंगलवार दोपहर एक बजे तरौंहा रोड में कच्ची छावनी के पास हुई। दो बाइकों की भिड़ंत में तरौंहा निवासी 20 वर्षीय राजेश कुमार व चचेरा भाई सोहेल कुमार घायल हो गए। एक अन्य दुर्घटना भरतकूप थानाक्षेत्र के भरतकूप स्टेशन के पास हुई। पैदल सड़क पार कर रहा 17 वर्षीय राजू पुत्र ब्रम्हदीन को बाइक सवार टक्कर मारकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी